ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश कुमार के लिए परीक्षा की घड़ी : भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2017 5:00:46 PM
नीतीश कुमार के लिए परीक्षा की घड़ी : भाजपा

पटना,  (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधान पार्षद विनोद नारायण झा ने मंगलवार को कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त महागठबंधन की सरकार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने मंत्रिमंडल से अविलंब बर्खास्त कर देना चाहिए।

विनोद नारायण झा ने कहा कि नीतीश कुमार को यदि अपनी स्वच्छ छवि बनाए रखनी है तो उन्हें तेजस्वी यादव पर कार्रवाई करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की छवि भ्रष्टाचार से किसी भी तरह का समझौता नहीं करने की है, ऐसे में जब उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी तेजस्वी प्रसाद यादव पर भ्रष्टाचार के मामले दर्ज हो चुके हैं तो देखना यह है कि मुख्यमंत्री अपनी सुशासन की छवि को किस तरह बनाए रखते हैं।
भाजपा नेता ने कहा कि बिहार में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ महागठबंधन की सरकार चला रहे नीतीश कुमार के लिए यह परीक्षा की घड़ी है। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार और देश की नजर नीतीश कुमार पर टिकी हुई है। इस बीच राजद के विधायक ललित यादव ने तेजस्वी प्रसाद यादव पर पार्टी के फैसले को दोहराते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री रहते हुए बेहतर काम किया है और उनके विभागों में भी अच्छा कामकाज हुआ है। उन्होंने कहा कि राजद तेजस्वी यादव के समर्थन में एक जुट है और वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

इधर जनता दल यू की विधायक को विधान पार्षदों जिलाध्यक्षों तथा अन्य नेताओं के मुख्यमंत्री आवास में मंगलवार को आयोजित बैठक में जाने से पूर्व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि संगठन को मजबूत और धारदार बनाने के लिए यह बैठक हो रही है। इन मुद्दों पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पहले भी कई निर्देश दिए थे जिनके आलोक में काम किया जा रहा है। भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर तेजस्वी प्रसाद यादव की बर्खास्तगी अथवा इस्तीफे के मामले में कुछ भी बोलने से वशिष्ठ नारायण सिंह परहेज करते दिखे। उन्होंने हालांकि नीतीश कुमार के फैसले का इंतजार करने की सलाह देते हुए कहा कि इस मसले पर फिलहाल किसी तरह की कोई टिप्पणी अनुचित होगी। उन्होंने कहा कि समय आने पर इस इस सवाल का उचित जवाब दिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS