ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जदयू की बैठक सुरक्षा के घेरे में, खबरें नहीं आ पा रहीं बाहर
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2017 5:07:15 PM
जदयू की बैठक सुरक्षा के घेरे में, खबरें नहीं आ पा रहीं बाहर

पटना,  (हि.स.)| तेजस्वी यादव को लेकर एक ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले पर सबकी नजर टिकी है, वहीं इस मुद्दे पर चल रही सत्तारूढ़ जदयू की बैठक की भी कोई भी खबर छन कर बाहर नहीं आ पा रही है।
राजधानी पटना स्थित नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर चल रही जद (यू) की बैठक में कुछ इस तरह की व्यवस्था की गई है कि अंदर की कोई भी सूचना बाहर लीक ना हो सके। सूत्रों ने यहां बताया कि जिस कक्ष में बैठक हो रही है, वहां अत्यंत पावरफुल जैमर लगाया गया है।
बैठक में शामिल होने आए किसी भी विधायक, विधान पार्षद और अन्य नेताओं को अपना मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं करने दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर व्यवस्था कुछ इस तरह पुख्ता की गई है कि गोपनीय जानकारी की खबर किसी को न लग सके।
सूत्रों ने बताया कि जिस कक्ष में बैठक चल रही है, उस कक्ष के सभी खिड़की-दरवाजे भी बंद कर दिए गए हैं। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह सुनिश्चित कर रखा है कि तेजस्वी यादव के मुद्दे पर जबतक कोई लाइन तय नहीं हो जाए तब तक बैठक की सूचनाएं गोपनीय ही रहें।
उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव के इस्तीफा नहीं देने के आरजेडी के दो टूक फैसले के बाद सबकी निगाहें अब नीतीश कुमार की अध्यक्षता में चल रही जदयू की बैठक पर टिकी हुई हैं। इस बीच राजनीतिक पंडितों ने संभावना जताई कि नीतीश कुमार एकबारगी तेजस्वी यादव को हटाने का फैसला नहीं लेकर वह महागठबंधन के सबसे बड़े घटक और अपने सहयोगी, राजद को भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त तेजस्वी यादव से इस्तीफा कराने की पेशकश कर सकते हैं।
जदयू सूत्रों ने बताया कि नीतीश कुमार के आवास पर मंगलवार को चल रही बैठक में वैसे तो संगठन के विस्तार पर बातचीत चल रही है लेकिन ताजा राजनीतिक हालात पर भी विचार-विमर्श भी किया जा रहा है।





 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS