ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अपनी स्थिति के लिए लालू स्वयं जिम्मेवार : भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2017 4:59:03 PM
अपनी स्थिति के लिए लालू स्वयं जिम्मेवार : भाजपा

पटना,  (हि.स.)| भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने मंगलवार को कहा कि अपने परिवार की वर्तमान स्थिति के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव स्वयं जिम्मेवार हैं।
दिल्ली में संवाददाताओं के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि खुद को गरीबों की आवाज बताने वाले और उनको अपना नेता बताने वाले लालू प्रसाद यादव ने गरीबों की संपत्ति हड़प ली और अवैध बेनामी संपत्ति अपने और अपने परिवार के नाम इकट्ठा कर लिया ।
उन्होंने कहा कि अपनी करनी के कारण लालू यादव स्वयं चारा घोटाला के मामले में सीबीआई कोर्ट में रांची में पेश किए जा रहे हैं, वहीं उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती पति शैलेश के साथ प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष उपस्थित हो रही हैं और उनके बेटे तथा बिहार की महागठबंधन की सरकार में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भ्रष्टाचार के मामलों में फंस गए हैं।
नित्यानंद राय ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपने और अपने परिवार की इस स्थिति के लिए स्वयं जिम्मेवार हैं और इसके लिए भाजपा को दोषी ठहराना पूरी तरह अनुचित है।
उन्होंने कहा कि लालू यादव को भी यह पता था कि गैरकानूनी ढंग से अर्जित की गई संपत्ति पर कभी भी कार्रवाई हो सकती है, इसके बावजूद उन्होंने अपने और अपने परिवार के नाम अवैध रूप से अकूत संपत्ति जमा कर ली।
वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों के लिए बिहार के महा गठबंधन की सरकार को भी जिम्मेदार बताते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि महागठबंधन के मुखिया और बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब कोई फैसला करना है। नित्यानंद राय ने लालू यादव पर गरीबों का कल्याण नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजद नेता को गरीबों को बताना चाहिए कि उन्होंने इतनी अकूत संपत्ति कैसे अर्जित कर ली ? भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में केवल चारा घोटाला ही नहीं हुआ बल्कि उनका कार्यकाल घोटालों का पर्याय बन चुका है।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS