ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अधिवक्ता के घर डकैती मामले में अनुसंधानकर्ता से जबाब तलब
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 8:12:28 PM
अधिवक्ता के घर डकैती मामले में अनुसंधानकर्ता से जबाब तलब

पटना, (हि.स.)। 18 जून को पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता के घर में डकैती मामले में पटना पुलिस की कार्रवाई में कोई प्रगति नहीं होने पर पटना उच्च न्यायालय ने मामले के अनुसंधानकर्ता को 17 जुलाई को रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। 

मुख्य न्यायाधीश राजेन्द्र मेनन एवं न्यायाधीश डा. अनिल कुमार उपाध्याय की खण्डपीठ ने अधिवक्ता विकास रत्न भारती द्वारा मामले में मुख्य न्यायाधीश को लिखे पत्र पर संज्ञान लेते हुए इसे लोकहित का मामला मानते हुए उक्त निर्देश दिया गया। गौरतलब है कि गत 18 जून को राजधानी के पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन के निकट गांधी नगर में अधिवक्ता विकास रतन के आवास पर डकैतोें ने धावा बोलकर लाखों की संपत्ति ले उड़े। इतना ही नहीं, घटना के दौरान घरवालों ने विरोध किया तो डकैतों ने सबको बंधक बना लिया। साथ ही अधिवक्ता समेत सभी घरवालों को हथियार का भय दिखा कर अपने कब्जे में ​ले लिया गया औरघर वालों के हाथ -पैर भी बांध दिए गए थे। घरवाले छटपटाते रहे और इस दौरान बदमाश घटना को अंजाम देते रहे। डकैतों ने कैश, जेवर समेत पूरे घर को खंगाला।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS