ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नीतीश-लालू विपक्षी नेताओं की बैठक में नहीं रहेंगे
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 8:01:08 PM
नीतीश-लालू विपक्षी नेताओं की बैठक में नहीं रहेंगे

पटना,  (हि.स.) | जदयू अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उप राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा मंगलवार को नयी दिल्ली में आयोजित गैर भाजपा दलों की बैठक में नहीं जायेंगे। उसी समय नीतीश ने पटना में जदयू नेताओं की पहले से बैठक तय कर रखी है। 

इधर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद भी विपक्षी नेताओं की बैठक में नहीं शरीक हो पायेंगे। चारा घोटाला मामले में रांची की अदालत में पेशी को लेकर लालू मंगलवार को रांची में रहेंगे। 
 
राष्ट्रपति चुनाव में राजग प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को जदयू का समर्थन मिलने से भाजपा विरोधी दलों को एकजुट करने के कांग्रेस के प्रयास को पहले ही झटका लग चुका है। अब उप राष्ट्रपति चुनाव में नीतीश किसका साथ देंगे? हालांकि कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार ने कांग्रेस को भरोसा दिलाया है कि वह साथ रहेंगे। विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक में जदयू का कोई प्रतिनिधित्व करने जरुर रहेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS