ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
प्रेमचंद गुप्‍ता ने लालू की संपत्तियों का ब्‍योरा जांच एजेंसियों तक पहुंचाया: पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2017 5:40:00 PM
प्रेमचंद गुप्‍ता ने लालू की संपत्तियों का ब्‍योरा जांच एजेंसियों तक पहुंचाया: पप्‍पू यादव

लालू ने अरुण जेटली से की थी मुलाकात,पोलिटिकल किलर हैं नीतीश कुमार

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सासंद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा कि लालू यादव की संपत्ति का ब्‍योरा उनके विश्‍वस्‍त प्रेमचंद गुप्‍ता ने जांच एजेंसियों तक पहुंचाया है। आज जारी बयान में उन्‍होंने कहा कि राजद सांसद प्रेमचंद गुप्‍ता अपनी पत्‍नी को बचाने के लिए सारी सूचनाएं सरकार तक पहुंचा रहे हैं। सांसद श्री यादव ने कहा कि लालू यादव ने पिछले दिनों केंद्र सरकार के वरिष्‍ठ मंत्री अरूण जेटली से मुलाकात की थी और इस मुलाकात को लालू यादव छुपा रह हैं। उन्‍हें इस खबर को खुद सार्वजनिक करना चाहिए और सच्‍चाई से जनता को अवगत करना चाहिए।

सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि लालू यादव की अरुण जेटली से मुलाकात के बाद लालू यादव व नीतीश कुमार के रिश्‍तों में तल्‍खी आ गयी है। यही कारण है कि लालू यादव के खिलाफ सीबीआई कार्रवाई के बाद कई विपक्षी नेताओं ने लालू से फोन पर बात की, लेकिन नीतीश कुमार बात करने से बचते रहे। उन्‍होंने नीतीश कुमार पर पोलिटिकल किलर होने का आरोप भी लगाया। 

सांसद श्री यादव ने कहा कि 2008 में जदयू के नेता शरद यादव व ललन सिंह ने लालू यादव के खिलाफ बेनामी संपत्ति के मामले को लेकर तत्‍कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात की थी और जांच की मांग की थी। लालू यादव के खिलाफ बेनामी संपत्ति का मामला नया नहीं है।

सांसद ने कहा कि भारत का संविधान और कानून किसी को कमाने से नहीं रोकता है, लेकिन इसके लिए तय कानूनी प्रावधानों का सम्‍मान भी करना पड़ता है। इसका सम्‍मान लालू यादव ने नहीं किया। लालू यादव ने अपने वोटरों की भावनाओं का सम्‍मान नहीं किया। उन्‍होंने कहा कि राजनीति का लक्ष्‍य जब वोट और सत्‍ता हो जाएगी तो मर्यादा हाशिए पर जाएगी ही। श्री यादव ने कहा कि सीबीआई के राजनीतिक इस्‍तेमाल की बात कोई नयी नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने भी सीबीआई को सरकार को तोता कहा था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS