ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश के समक्ष सरेंडर कर देगा राजद: पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 6:54:50 PM
नीतीश के समक्ष सरेंडर कर देगा राजद: पप्‍पू यादव

लालू ने आधार वोट के साथ किया विश्‍वासघात, 9 अगस्‍त को पटना में छात्र समागम

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि पूरा राजद नीतीश कुमार के समक्ष सरेंडर कर देगा। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) राजद के आधार वोट के समक्ष सरेंडर करेगी और उन वोटरों को पार्टी से जोड़ने का प्रयास करेगी।
श्री यादव ने कहा कि लालू यादव की अपरिपक्‍वता के कारण उनका पूरा परिवार संकट में आ गया है। लालू यादव ने अपने परिवार के हित के लिए आधार वोट के साथ विश्‍वासघात किया है। उन्‍होंने कहा कि लालू यादव को कानून पर भरोसा करना चाहिए। लेकिन लालू यादव को यह भी बताना चाहिए कि उनकी आय का स्रोत क्‍या है और अरबों की संपत्ति कैसे अर्जित की। लालू यादव को जिन आरोपों में सजा हुई है, वे सभी मामले पुराने हैं। बेनामी संपत्ति का मामला भी 2008 का है। 
सांसद ने जन अधिकार पार्टी (लो) की नीतियों और कार्यक्रमों की चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी अगस्‍त क्रांति दिवस के मौके पर 9 अगस्‍त को पटना में छात्र समागम का आयोजन करेगी। सरकार बदलो, शिक्षा बदलो के नारे के साथ बिहार में व्‍यवस्‍था परिवर्तन की शुरुआत करेगी। जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए उन्‍होंने कहा कि वे सोशल मीडिया, फेसबुक, वाट्सअप,एप आदि पर एक्टिव रहें। पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों के विस्‍तार और प्रचार में सोशल मीडिया का जमकर इस्‍तेमाल करें। श्री यादव ने कहा कि छात्रों को मृग‍तृष्‍णा में भटकने की अपेक्षा यथार्थ को स्‍वीकार करना चाहिए और भविष्‍य की बेहतरी के लिए काम करना चाहिए। जन अधिकार पार्टी (लो) छात्रों के भविष्‍य की बेहतरी के लिए संकल्‍पबद्ध है। पत्रकार वार्ता में पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद,राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, पूर्व विधायक अजय कुमार बुल्‍गानिन, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, जन अधिकार छात्र परिषद के अध्‍यक्ष गौतम आनंद, आजाद चांद, विकास बॉक्‍सर, प्रिया राज, प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्‍पू, मंजयलाल राय, अकबर अली परवेज, अभियान समिति के अध्‍यक्ष आनंद मधुकर, प्रदेश के प्रधान म‍हासचिव राजीव कुमार, ललन सिंह आदि लोग  आनंद भी मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS