ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश पर तंज, लालू पुत्रों को करेंगे बर्खास्त या सत्ता का लेते रहेंगे स्वाद : मंगल पाण्डेय
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 5:49:38 PM
नीतीश पर तंज, लालू पुत्रों को करेंगे बर्खास्त या सत्ता का लेते रहेंगे स्वाद : मंगल पाण्डेय

पटना,  (हि.स.)| भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मंगल पाण्डेय ने कहा कि बिहार की जनता की नजरों में साफ हो गया कि लालू प्रसाद ही नहीं उनके परिवार के लोगों ने भी भ्रष्टाचार के जरिये अकूत संपत्ति अर्जित की।

संवाददाताओं के साथ बातचीत में मंगल पाण्डेय ने कहा कि अब नीतीश कुमार को तय करना है कि वे दोनों आरोपियों उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करेंगे या चुप रह कर सत्ता का स्वाद लेते रहेंगे ? मंगल पाण्डेय ने शुक्रवार को यहां कहा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद मुख्यमंत्री अपने मंत्रिमंडल के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप के खिलाफ क्या कार्यवाई करते हैं ?

उन्होंने कहा कि बिहार में मंत्रियों के यहाँ छापे मारे जाने से राज्य की जनता अपने को अपमानित महसूस कर रही है। ऐसे में अब मुख्यमंत्री को सोचना है कि जीरो टोलरेंस की बात कहने वाले वे स्वय इस मामले में कौन सा कदम उठाते हैं | उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल कांग्रेस पहले से ही भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी रही है और अब राजद का भी वही चाल, चरित्र और चेहरा उजागर हो गया है ।

मंगल पाण्डेय ने कहा वर्तमान परिस्थितियों में नीतीश कुमार के कुछ न करने और कुछ न बोलने से राज्य में असमंजस का माहौल बन गया है । ऐसी परिस्थिति में स्पष्ट निर्णय लेने की आवश्यकता है ।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS