ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद ने लालू के घर सीबीआई की छापेमारी को केन्द्र की बदले की कार्रवाई कहा
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 5:46:41 PM
राजद ने लालू के घर सीबीआई की छापेमारी को केन्द्र की बदले की कार्रवाई कहा

पटना,  ( हि.स. )। राजद ने पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद के आवास पर शुक्रवार को सीबीआई द्वारा की छापेमारी केन्द्र में सत्तारुढ़ भाजपा सरकार की बदले की कारवाई बताया है। पार्टी की नजर में केन्द्र सरकार की गलत नीतियों का लालू सबसे मुखर विरोधी ही नहीं रहे हैं बल्कि उसे चुनौती भी देते रहे हैं। इसलिए उन्हें परेशान करने एवं उनके छवि प्रभावित करने के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन की ओर से शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि 2006 के जिस मामले को लेकर केस दर्ज करने की बात हो रही है, उसकी जांच पहले हीं हो चुकी है और पुनः उसी मामले को लेकर एक साजिश के तहत झूठा केश दर्ज किया गया है। रेलवे के होटल को निजी एजेंसियों को देने का फैसला पूर्ववर्ती एनडीए के शासनकाल में ही हुआ था।
पार्टी ने कहा कि राजद द्वारा पटना में 27 अगस्त को होने वाली देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली के माध्यम से गैर भाजपा दलों की एकता के लिये लालू की गई पहल से भाजपा बौखला गई है । इसी बौखलाहट में अलोकतांत्रिक और मर्यादाविहीन कदम उठाकर केन्द्रीय एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल विरोधी नेताओं को परेशान करने के लिये कर रही है। पार्टी कार्यकर्ता इससे डरने वाले नहीं है। इस चुनौती का मुकाबला वे ताकत के साथ करेंगे और फिर रैली की भी जोरदार तैयारी होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS