ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीबीआई ने तेजस्वी यादव से की बंद कमरे में पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 5:32:08 PM
सीबीआई ने तेजस्वी यादव से की बंद कमरे में पूछताछ

पटना,  (हि स) | बिहार में सत्तारुढ़ महागठबंधन के सबसे बड़े घटक राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर देश अलग-अलग 12 ठिकानों पर चल रही सीबीआई की छापेमारी के बीच राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सीबीआई ने घंटों पूछताछ की।
आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि 25 अधिकारियों की सीबीआई की 5 टीम ने सवेरे 8:00 बजे से ही लालू राबड़ी के पटना स्थित आवास पर छापामारी प्रारंभ कर दी। सूत्रों के अनुसार सीबीआई की टीम ने लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से बंद कमरे में घंटों पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार लालू यादव के परिवार के अन्य सदस्यों से भी सीबीआई की टीम ने पूछताछ की और कई अहम जानकारियां इकट्ठा की।
सूत्रों ने बताया कि सीबीआई की टीम ने पहले से ही तैयार की गई एक प्रश्नावली के आधार पर लालू यादव के परिवार से पूछताछ की । हालांकि पूछताछ का विस्तृत विवरण अभी तक नहीं मिल पाया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS