ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू यादव के घर के बाहर पसरा सन्नाटा, सुरक्षा कड़ी
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 12:29:14 PM
लालू यादव के घर के बाहर पसरा सन्नाटा, सुरक्षा कड़ी

पटना, (हि.स.)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पटना स्थित आवास समेत 12 ठिकानों पर शुक्रवार की सुबह से ही चल रही सीबीआई रेड के बाद उनके पटना स्थित आवास की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।
 आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सीबीआई की रेड के आलोक में पूरे बिहार में अलर्ट भी जारी किया गया है। मुख्यालय पटना से सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को सतर्क रहते हुए पल-पल की घटनाओं पर बारीकी से नजर रखने का निर्देश दिया गया है।
इधर लालू प्रसाद यादव के पटना स्थित आवास पर सन्नाटा पसरा है। साथ ही हर आने-जाने वाले पर सुरक्षाकर्मी कड़ी नजर रख रहे हैं।
सूत्रों ने बताया कि लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर चल रही सीबीआई की रेड से राजद कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ सकता है, जिसे ध्यान में रखते हुए सभी जिलों में सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए गए हैं। लालू के समर्थकों के अपने नेता के समर्थन में सड़कों पर उतरने की आशंका को देखते हुए प्रशासन पहले से ही सतर्क है।
पटना स्थित लालू-राबड़ी के आवास के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है और सभी आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उल्लेखनीय है कि करोड़ों रुपये के चारा घोटाले के सिलसिले में लालू यादव को शुक्रवार को रांची की सीबीआई की विशेष अदालत में पेश होना है।
इस बीच, लालू यादव के पटना स्थित आवास में उनकी पत्नी तथा बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ उनके बेटे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव मौजूद हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS