ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मीरा कुमार पटना पहुंची, नीतीश राजगीर और लालू रांची गये
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2017 7:32:34 PM
मीरा कुमार पटना पहुंची, नीतीश राजगीर और लालू रांची गये

पटना,  (हि.स) । राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की प्रत्याशी मीरा कुमार तीन दिनों के लिए शाम पटना पहुंचीं । उसके पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक राजगीर और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद रांची चले गये। मीरा कुमार यहां होटल मौर्या में ठहरी हैं।
यहीं उनका राजद और कांग्रेस विधायकों से मिलने का कार्यक्रम है। शुक्रवार को वह आरा स्थित अपना पैतृक गांव चंदवा जायेंगी। अपने दिवंगत पिता पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगी। शनिवार को पटना में ​मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत कर वह दिल्ली वापस लौट जायेंगी।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने विमान से यहां पहुंचने पर मीरा कुमार का स्वागत किया। कांग्रेस महासचिव एवं बिहार प्रभारी सीपी जोशी भी उनके साथ पटना आये हैं ।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार शाम से ही अस्वस्थ चल रहे हैं । इस कारण मंगलवार को कैबिनेट की तय बैठक स्थगित हो गयी थी। वायरल बुखार के कारण चिकित्सकों की सलाह पर वे विश्राम कर र​हे थे।
इसके कारण मीरा कुमार से उनकी शिष्टाचार मुलाकात पर संशय बना था। गुरुवार को दोपहर अचानक सीएम का दो दिनों के लिए राजगीर में विश्राम का कार्यक्रम तय होने के साथ वे वहां पहुंच गये। उधर, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में अदालत में पेशी के लिए रांची चले गये । मीरा कुमार को राजद का समर्थन मिलेगा जबकि नीतीश कुमार राजग प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को समर्थन देंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS