ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जदयू-कांग्रेस में बढ़ रहा मनमुटाव
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 8:16:51 PM
राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जदयू-कांग्रेस में बढ़ रहा मनमुटाव

पटना,  (हि.स.)। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जदयू और कांग्रेस नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग में मंगलवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश ​प्रसाद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। जदयू को राजद-कांग्रेस की जरुरत है। यह नीतीश कुमार को तय करना है कि वे भाजपा के साथ जाते हैं या नहीं । कांग्रेस अपने सिद्धांतों पर पहले की तरह कायम है।

सिंह ने मंगलवार को राजग प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को जदयू के समर्थन देने के बाद मुख्यमंत्री एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के दिये बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उधर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता अजय आलोक ने अखिलेश प्रसाद सिंह के बयान पर कड़ी आपत्ति जतायी । उन्होंने कहा कि जितनी चादर हो उतनी ही पांव पसारनी चाहिए। जदयू इसे बर्दाश्त नहीं करेगा।
राष्ट्रपति पद के विपक्ष की प्रत्याशी मीरा कुमार के 6 जुलाई को दो दिनों के पटना दौरे के पहले कांग्रेस और जदयू के बीच बढ़ते मनमुटाव से लगता है कि 17 जुलाई को राष्ट्र्र्र्पति चुनाव को लेकर मतदान तक यह और बढ़ेगा। उसी दिन मीरा कुमार लालू प्रसाद से मिलेंगे। नीतीश से ​भी शिष्टाचार भेंट करने की योजना है। कांग्रेस विधायक दल की बैठक भी होगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने नयी दिल्ली में उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर प्रदेश की राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया है। राष्ट्र्रपति चुनाव में राजद मीरा कुमार के साथ रहेगा जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रामनाथ कोविंद को समर्थन देंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS