ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नीतीश राज में असुरक्षित हैं महिलाएं : राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 8:10:42 PM
नीतीश राज में असुरक्षित हैं महिलाएं : राजीव रंजन

पटना,  (हि.स.)। बिहार पुलिस द्वारा उपलब्ध कराये गए आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में महिलाओं के साथ अापराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं । इस पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता तथा इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन ने नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए महिलाओं के नीतीश राज में लालू-राबड़ी राज से ज्यादा असुरक्षित होने का आरोप लगाया है। 

मंगलवार को एक बयान में उन्होंने कहा है कि लालू-राबड़ी राज में 2001-04 में बलात्कार के 3488 मामले दर्ज हुए थे, वहीं नीतीश के सुशासन में 2012-16 की अवधि में यह आंकड़ा बढ़ कर 5231 हो गया। 
बिहार पुलिस के आंकड़ों के मुताबिक इस साल अप्रैल तक महज चार महीनों में 368 ऐसे मामले दर्ज किए जा चुके हैंं। रंजन ने बताया कि नीतीश विभिन्न मंचों से खुद को महिलाओं का सबसे बड़ा हितैषी बताते हैं, लेकिन सरकार के आंकड़े खुद उनकी उनके दावों की पोल खोल देते हैं।
ऐसा कहकर नीतीश और उनके सहयोगी भले बिहार में अपराध कम होने का भ्रम फैला रहे हों, लेकिन सूबे की जनता सूबे में रोज बढ़ते अपराध झेलने को विवश है। एक तरफ़ नीतीश जी सिर्फ और सिर्फ अपनी छवि और कुर्सी की चिंता में मगन हैं, दूसरी तरफ लालू जी अपने परिवार की संपत्ति को ले कर रोजाना हो रहे खुलासों से परेशान हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS