ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
झूठा शपथ पत्र पर चुनाव लड़े मंत्री तेज प्रताप : भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 8:59:13 PM
झूठा शपथ पत्र पर चुनाव लड़े मंत्री तेज प्रताप : भाजपा

पटना,  (हि.स.) । प्रदेश भाजपा ने मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी को सोमवार को नयी दिल्ली में ज्ञापन देकर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के विरुद्ध झूठा शपथ पत्र देकर 2015 में महुआ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के आरोप में उनके विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कराने और उनकी सदस्यता रद करने की मांग की है। 

राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं विधान परिषद में विपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में सोमवार को मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलने गये शिष्टमंडल में सांसद संजय जायसवाल और सतीश चंद्र दुबे और अधिवक्ता राजेश वर्मा भी शामिल थे। ज्ञापन में कहा गया है कि तेज प्रताप यादव ने 2010 मेें औरंगाबाद में 53 लाख रुपये में खरीदी गई 45 डिसमिल जमीन और उस पर बने लारा डिस्ट्रीब्यूटर की ब्लिडिंग जिसमें हीरो होंडा का शो रूम चल रहा है की जानकारी अपने शपथपत्र में जानबूझ कर छिपा लिया। इस जमीन की रजिस्ट्री सात अलग -अलग दस्तावेजों के जरिये करायी गई थी। इस जमीन पर बैंक से 2.29 करोड़ रुपये का कर्ज भी लिया गया पर इस तथ्य को तेज प्रताप ने अपने शपथ पत्र में छुपा लिया। 
ज्ञापन में कहा गया है कि गलत शपथ पत्र देना न केवल आपराधिक कृत्य है बल्कि भ्रष्ट आचरण भी है। इसके आधार पर उनकी विधानसभा की सदस्यता रद की जाए। गौरतलब है कि इस तरह के आपराधिक कृत्य में छह माह की सजा या अर्थदंड या दोनों का प्रावधान है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS