ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नीतीश बतायें, शराब से मौत के लिए दोषी कौन : नन्द किशोर
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 8:57:47 PM
नीतीश बतायें, शराब से मौत के लिए दोषी कौन : नन्द किशोर

पटना,  (हि.स.) । बिहार विधानसभा की लोक लेखा समिति के सभापति और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नन्द किशोर यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी में उनके गृह जिला नालंदा में जहरीली शराब से हुई दो मौत के लिए कौन जिम्मेदार है? 

यादव ने सोमवार को यहां कहा कि देश-दुनिया में नीतीश बिहार में पूर्ण शराबबंदी का उदाहरण देते हैं । उनके ही नालन्दा जिले में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत की आशंका मीडिया की सुर्खियां बनी है। इन मौतो से यह साफ जाहिर होता है कि सरकार पूर्ण शराबबंदी लागू करने में अक्षम साबित हो रही है, तभी तो लोगों को पीने के लिए शराब मिल रही है।
उन्होंने कि नालन्दा जिले की पूना पंचायत के पूनाडीह गांव के देवन चैहान और रंजित रविदास की मौत हो गयी। रंजीत की पत्नी का कहना है कि उसके पति ने शराब पी थी जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। वहीं देवन की पत्नी का कहना है कि उसके पति की तबियत चार दिनों से खराब थी। जहरीली शराब से मौत की खबर सुन प्रशासन और पुलिस चौकन्ना हो गयी तथा मामले को दबाने के लिए सबूत मिटाने में जुट गयी है।
यादव ने कहा कि राज्य के पूर्ण शराबबंदी के बावजूद रोज-रोज शराब बरामद हो रही है और शराब पीते लोग पकड़े जा रहे हैं। सोमवार को भी पटना जंक्शन पर दो शराब सप्लायर गिरफ्तार किये गये, वहीं मोकामा में बैग में रखी शराब की बोतलें और खुशरुपुर में शराब के नशे में तीन लोग पकड़े गये। उन्होंने कहा कि पूर्ण शराबबंदी करने में सरकार पूर्णतः निष्क्रिय है। उन्होंने सरकार से कड़ाई के साथ इसे लागू करने की मांग की ताकि चोरी-छिपे मिल रही शराब पीकर अपनी जान न गंवा पायें।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS