ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जब कांग्रेस से इतनी तल्खी है तो महागठबंधन में क्यों जदयू: सीमा
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 7:31:07 PM
जब कांग्रेस से इतनी तल्खी है तो महागठबंधन में क्यों जदयू: सीमा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष सीमा सक्सेना ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि जब तीनों घटकों के बीच आपस में कोई तालमेल है ही नहीं, विश्वास का संकट कायम है तो फिर महागठबंधन क्यों कायम है? उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री खुद कांग्रेस को कमज़ोर विपक्ष के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो फिर कांग्रेस के साथ ही बिहार में सरकार क्यों चला रहे हैं? उन्होंने नीतीश कुमार से कहा कि बिहार को विकास चाहिए और हर कोई जान रहा है कि जिस सरकार में राजद और कांग्रेस जैसी पार्टियां हों, वो सरकार विकास नहीं कर सकती। सीमा सक्सेना ने कहा कि विकास के लिए राजनीतिक स्थिरता चाहिए, स्थायित्व चाहिए लेकिन महागठबंधन के खुद के मतभेद इतने ज्यादा हैं कि विकास, जनहित योजनाओं पर उसका ध्यान ही नहीं जा रहा।
रालोसपा महिला अध्यक्ष ने कहा कि राजद और जदयू के बीच मतभेद तो पहले से जगजाहिर थे, लेकिन मुख्यमंत्री के बयान से ये भी सामने आ गया है कि जदयू और कांग्रेस के रिश्ते भी पहले जैसे नहीं रहे। उन्होंने कहा कि किसी भी दल या गठबंधन के अंदरुनी मतभेदों से उन्हें कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि ये उनका आपस का मामला है, लेकिन जब इन मतभेदों का असर विकास और जनहित की योजनाओं पर पड़ने लगे तो फिर खामोश नहीं रहा जा सकता। बिहार में विकास योजनाएं महागठबंधन के मतभेदों के कारण थमी हुई है, कहीं कोई काम नहीं हो रहा, सिर्फ सत्तारुढ़ दलों के बयान, आरोप-प्रत्यारोप चल रहे हैं। ये स्थिति राज्य की जनता के हित में नहीं है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS