ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
27 अगस्‍त की रैली एक परिवार के कुकर्मों को ढंकने की कोशिश : पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 5:48:57 PM
27 अगस्‍त की रैली एक परिवार के कुकर्मों को ढंकने की कोशिश : पप्‍पू यादव

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा कि वे युवाओं और छात्रों की ताकत के भरोसे पर बिहार को बदलने की चुनौती स्‍वीकार कर रहे हैं। पटना में जारी बयान में उन्‍होंने कहा कि उनकी नीतियों और कार्यक्रमों में युवा और छात्रों ने विश्‍वास व भरोसा जताया है। इसी ताकत के बल पर जन अधिकार पार्टी (लो) बदलाव के लिए आगे बढ़ रही है। श्री यादव ने कहा कि 6 जुलाई को पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी और 7 जुलाई को छात्रों के साथ बैठक करेंगे। उसी दिन पार्टी के डिजिटल अभियान को नया आकार दिया जाएगा। सांसद श्री यादव ने अपने बयान में कहा कि बिहार में बेमेल गठबंधन की सरकार है। यह गठबंधन सत्‍ता और परिवार के अस्तित्‍व को बचाने के लिए है। इससे विकास की उम्‍मीद नहीं की जा सकती है। उन्‍होंने कहा कि भय के वातावरण में सरकार चलाने वाले मुख्‍यमंत्री से विकास की उम्‍मीद नहीं की जा सकती है। श्री यादव ने कहा कि सत्‍ता संरक्षित अपराधी सरकार चला रहे हैं। राज्‍य की 12 करोड़ जनता की चिंता किसी को नहीं है। उन्‍होंने कहा कि 27 अगस्‍त को प्रस्‍तावित रैली एक परिवार के कुकर्मों को ढंकने की कोशिश है। दोनों भाईयों ने दलितों का सिर्फ इस्‍तेमाल किया है।
श्री यादव ने जीएसटी की चर्चा करते हुए कहा कि एक न्‍याय, एक स्‍वास्‍थ्‍य और एक शिक्षा के बिना ‘एक भारत, श्रेष्‍ठ भारत’ की कल्‍पना निरर्थक है। जीएसटी का सर्वाधिक लाभ अमीरों का ही मिलने वाला है। सरकार को यह प्रयास करना चाहिए कि इसका लाभ आमलोगों तक भी पहुंचे। सांसद ने कहा कि बेनामी संपत्ति के खिलाफ जन अधिकार पार्टी (लो) निर्णायक लड़ाई लड़ेगी और इस मुद्दे को न्‍यायालय में ले जाएगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS