ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जीएसटी का माले ने किया विरोध, कहा इससे गरीबों पर टैक्स का बोझ बढ़ेगा
By Deshwani | Publish Date: 30/6/2017 8:27:25 PM
जीएसटी का माले ने किया विरोध, कहा इससे गरीबों पर टैक्स का बोझ बढ़ेगा

पटना,  (हि.स.)। भाकपा माले ने जीएसटी का विरोध किया है । पार्टी की राय मेें इससे गरीबों पर टैक्स का बोझ बढ़ेगा। माले ने अमीरों पर टैक्स बढ़ाने और गरीबों को टैक्स से मुक्त करने की मांग की है। 

भाकपा-माले के राज्य सचिव कुणाल ने कहा है कि हमारी पार्टी जीएसटी का लगातार विरोध करते रही है। बिहार विधानसभा के अंदर हमारे विधायकों ने इसके खिलाफ वोट किया था । जीएसटी पर विरोध इसलिए है कि यह आम लोगों और अत्यधिक धनी वर्ग पर एक ही प्रकार का टैक्स आरोपित करता है। हम जानते हैं कि धनी वर्ग की संख्या बहुत ही छोटी है। इस तरह उन्हें वस्तुतः टैक्स से मुक्त कर दिया गया है। दूसरी ओर टैक्स का असली भार गरीबों, निम्न मध्यमवर्ग, मध्यमवर्ग पर डाल दिया गया है। अमीरों को टैक्स में छूट और गरीबों पर टैक्स का भारी बोझ बढ़ाकर मोदी सरकार ने देश की जनता से घोर विश्वासघात किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS