ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेउर का थानेदार 1.25 लाख घूस लेते गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2017 6:43:24 PM
बेउर का थानेदार 1.25 लाख घूस लेते गिरफ्तार

पटना, (हि.स.)। निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की मुख्यालय टीम ने गुरुवार को भ्रष्टाचार के मामले मेें बड़ी कार्रवाई की। इसको लेकर पटना के ​पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। राजधानी के बेउर थाना के थानाध्यक्ष पुलिस निरीक्षक राकेश कुमार यादव को 1.25 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। 

पटना के दीदारगंज थाना के गुलमहियाबाग के रहने वाले अमरेन्द्र कुमार ने ब्यूरो से थानाध्यक्ष के खिलाफ दो दिन पहले रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। इसका सत्यापन होने पर निगरानी डीएसपी कनिष्क कुमार के नेतृत्व में बनी टीम ने थानाध्यक्ष को उनके कार्यालय में गिरफ्तार किया है। 

बहरहाल, फरियादी का कहना है कि बेउर मे उसकी जमीन को लेकर दूसरे पक्ष से विवाद चल रहा है। इस सिलसिले में बेउर थाना में एफआईआर दर्ज करने के एवज परेशान किया जा रहा था। इसी के लिए रिश्वत की मांग की जा रही थी।

मालूम हो, हाल में ही बेउर थाना में तैनात पुलिसकर्मियों के शराब के धंधेबाजों से मिलीभगत होने के कारण एक साथ थानेदार से लेकर सिपाही तक के तबादले और दो सिपाही को बर्खास्त करने की कार्रवाई के बाद नये राकेश को नया थानाध्यक्ष बनाया गया था। पटना का केन्द्रीय कारा बेउर थाना क्षेत्र में होने के कारण इसे राजधानी का यह महत्वपूर्ण थाना माना जाता है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS