ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सुमो की अपील, राष्ट्रपति चुनाव में अंतरात्मा की आवाज पर राजद-कांग्रेस के सांसद, विधायक करें मतदान
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 8:02:09 PM
सुमो की अपील, राष्ट्रपति चुनाव में अंतरात्मा की आवाज पर राजद-कांग्रेस के सांसद, विधायक करें मतदान

पटना, (हि.स.)। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद-कांग्रेस के सांसद, विधायकों से राष्ट्रपति चुनाव में राजग प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को अंतरात्मा की आवाज पर समर्थन देने की अपील की है। सोमवार को कहा कि राजद-कांग्रेस के सांसद-विधायक अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए मतदान करें। जब कोविंद की जीत सुनिश्चित है तो ऐसे में हारी हुई बाजी पर अपना मत बर्बाद करने का कोई औचित्य नहीं है। मीरा कुमार को दलित की बेटी बताने वाले लालू प्रसाद लाख गिदड़भभकियां दें, गठबंधन तोड़ने की उनमें हिम्मत नहीं हैं। जदयू कोई भी डेडलाइन तय करें लालू प्रसाद मुख्यमंत्री का अपमान करने वाले अपने बयानवीरों पर कार्रवाई नहीं करने वाले हैं। 

मोदी ने कहा कि दलित विरोधी कांग्रेस ने 1969 में राष्ट्रपति के लिए जगजीवन राम का नाम उछाला मगर बाद में उन्हें धोखा देकर बी वी गिरि को अपना उम्मीदवार बना दिया वरना जगजीवन राम उसी समय राष्ट्रपति बन गए होते। ऐसे में राजद और कांग्रेस के सांसदों-विधायकों को एक बार पुनर्विचार करना चाहिए। 
उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को मालूम है कि अगर गठबंधन टूटता है तो सर्वाधिक नुकसान हजार करोड़ की बेनामी सम्पत्ति के मामले में घिरे उनके बेटों व परिवार को होने वाला है। अपने बेटों को बचाने के लिए उन्हें राज्य सरकार का संरक्षण चाहिए। ऐसे में राजद के गरजने वाले बादल (प्रवक्ता) कभी बरसेंगे नहीं। अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत भी उम्रदराज व अक्सर बीमार रहने वाले लालू प्रसाद में अब नहीं है। हर एक व्यक्ति यह जानता है कि लालू प्रसाद के इशारे पर रघुवंश प्रसाद सिंह और भाई वीरेन्द्र बयानबाजी कर मुख्यमंत्री का अपमान कर रहे हैं। ऐसे में जदयू कोई भी डेडलाइन तय करें वे प्रवक्ताओं पर कार्रवाई क्यों करेंगे? 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS