ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नीतीश ने जगह-जगह जाकर दी नमाजियों को ईद की मुबारकबाद
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 6:50:39 PM
नीतीश ने जगह-जगह जाकर दी नमाजियों को ईद की मुबारकबाद

पटना,​  (हि.स.)। सोमवार को ईद-उल-फितर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी मैदान सहित कई जगहों पर पहुंचकर कर नमाजियों को ईद की मुबारकबाद दी। उन्होंने कहा कि ईद-उल-फितर प्रेम एवं मैत्री को प्रदर्शित करता है। उन्होंने राज्य में प्रेम और सदभाव बरकरार रखने की परवरदिगार से इबादत की । प्रेम, सद्भाव और सहिष्णुता के माहौल से समाज एवं देश आगे बढ़ता है। हमारी यही कामना है कि इसी प्रकार समाज में प्रेम, भाईचारा, मैत्री, सद्भाव, एक दूसरे के प्रति बना रहे तथा समाज और देशा तरक्की करे। देश पर कई प्रकार के संकट आते हैं लेकिन जो आपसी भाईचारा और प्रेम है, वह हमारे मुल्क की सबसे बड़ी ताकत है और यह ताकत बनी रहे । यही आज के दिन हमारी प्रार्थना है।
गांधी मैदान में मुख्यमंत्री ने इमाम इदैन हजरत मौलाना महसूद अहमद कादरी नदवी से मुलाकात कर उनसे मोसाफा किया और ईद की मुबारकबाद पेश की। वहीं, नदवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को को ईद की मुबारकबाद पेश करते हुए बिहार की सुख, समृद्धि, प्रगति, उन्नति एवं विकास की कामना की।
खानकाह-मुजीबिया फुलवारीशरीफ के सज्जादानशीं हजरत सयैद शाह आयतुल्ला कादरी से मुलाकात कर मुख्यमंत्री ने उनकी दुआयें ली। इमारत-ए-शरीया जाकर वहाॅ लोगों को ईद की बधाई दी। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने मोहम्मद हाफीज इलियास उर्फ सोनू बाबू एवं अफजल अमानुल्लाह को उनके आवास पर जाकर ईद की मुबारकबाद दी।
वहीं, अंजुमन इस्लामिया स्थित मजार पर चादरपोशी भी की। फारूकी तंजीम कार्यालय में आयोजित ईद मिलन कार्यक्रम में भाग लिया। मुख्यमंत्री ने एदार-ए-शरीया सुलतानगंज जाकर उपस्थित लोगों को ईद की मुबारकवाद दी। एदार-ए-शरीया के महासचिव हाजी एसएम सनाउल्लाह ने मुख्यमंत्री को टोपी एवं साफा पहनाया।
इदेन कमिटी के सदर महमूद आलम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टोपी पहनाकर एवं साफा पेश कर उनकी इज्जत अफजाई की। मुख्यमंत्री तमाम नमाजियों सहित मुसलमान भाइयों व बहनों के साथ-साथ पूरे प्रदेश के लोगों तथा देशवासियों को ईद की मुबारकबाद एवं बधाई दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री लोगों से गले मिलकर व हाथ मिलाकर उन्हें ईद की मुबारकबाद दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS