ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश बताएं बिहार की बेटी मीरा कुमार को क्‍यों नहीं मिलना चाहिए समर्थन : सतीश कुमार
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 5:16:50 PM
नीतीश बताएं बिहार की बेटी मीरा कुमार को क्‍यों नहीं मिलना चाहिए समर्थन : सतीश कुमार

मिलन समारोह में मौजूद जलोपा नेता

- जनतांत्रिक लोकहित पार्टी में शामिल हुए कई नेता

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जनतांत्रिक लोकहित पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सतीश कुमार ने राष्‍ट्रपति चुनाव में सत्ताधारी दलों पर जातीय और धार्मिक तुष्‍टीकरण का आरोप लगाया। पटना में एग्‍जीवीशन रोड स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के दौरान श्री कुमार ने कहा कि बिहारी स्‍वाभिमान के प्रचारक एवं हर थाल में बिहारी व्‍यंजन पहुंचाने को अपना लक्ष्‍य बताने वाले नेता को बताना चाहिए कि आखिर बिहार की बेटी होने के नाते क्‍यों नहीं मीरा कुमार को समर्थन मिलना चाहिए। आतंकवाद की शिकार हुई इस्‍मत जहां को बिहार की बेटी बता बचाव करने वाले आखिर मीरा कुमार के नाम पर क्‍यों सफाई देते फिर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि दरअसल उन्‍हें सिर्फ कुर्सी का मोह है।
इससे पहले मिलन समारोह में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सतीश कुमार व जनतांत्रिक महिला मोर्चा की अध्‍यक्ष डॉ स्मिता शर्मा के समक्ष राकेश कुमार चंद्रवंशी (पूर्व प्रत्‍याशी वार्ड नं-30), नरेश चंद्रवंशी (पूर्व प्रत्‍याशी वार्ड नं-31), शैलेंद्र कुमार (पूर्व जिला संयोजक, आम आदमी पार्टी), श्रीमती सर्बिला सिन्‍हा (सामाजिक कार्यकर्ता, हिलसा), शंकर पासवान (बैरिया संपतचक), और मिथिलेश यादव (विग्रहपुर) ने अपने समर्थकों के साथ जनतांत्रिक लोकहित पार्टी की सदस्‍यता ली।
वहीं, अपने संबोधन में महिला अध्‍यक्ष डॉ स्मिता शर्मा ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को महिलाओं प्रति दोहरी नीति के लिए शर्म करनी चाहिए। बिना सरकारी नौकरी के महिला आरक्षण का क्‍या फायदा। आज भी बिहार में महिलाओं को रोजगार के लिए सरकार की कोई स्‍पष्‍ट नीति नहीं है। पंचायत में आरक्षण तो दिया, मगर जो अधिकार मिलना चाहिए, उसे अफसरशाही के हवाले कर दिया। हमें शराबबंदी, दहेज बंदी का प्रवचन नहीं चाहिए। बल्कि हमें, हमारे बच्‍चों और मर्दों को रोजगार चाहिए। मिलन समारोह में पार्टी के वरीय उपाध्‍यक्ष संजय कुमार मंडल, महासचिव अरूण कुमार सिन्‍हा, मुख्‍य प्रवक्‍ता सत्‍याप्रकाश नारायण, महानगर उपाध्‍यक्ष उपेंद्र नारायण सिंह (भोला सिंह) और ई. रंजीत कुमार समेत कई अन्‍य लोग भी मौजूद रहे।       

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS