ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राष्ट्रपति चुनाव में हारी बाजी पर दांव लगा रहे लालू : मोदी
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 8:15:46 PM
राष्ट्रपति चुनाव में हारी बाजी पर दांव लगा रहे लालू : मोदी

पटना, (हि.स.)। भाजपा नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद राष्ट्रपति चुनाव में हारी हुई बाजी पर दांव लगा़ रहे हैं। दलित और बिहार की बेटी की याद उन्हें तब क्यों नहीं आई जब केन्द्र में 10 वर्षो तक यूपीए की पूर्ण बहुमत की सरकार थी।

उन्होंने पूछा कि प्रतिभा देवी सिंह पाटिल और प्रणव मुखर्जी को जब राष्ट्रपति बनाया गया तो दलितों के मसीहा बाबू जगजीवन राम की बेटी को क्यों भूला दिया गया? अगर पिछली बार ही मीरा कुमार को कांग्रेस मौका दे दी होती तो क्या दलित की बेटी के सम्मान से बिहार गौरवान्वित नहीं होता ? 
मोदी ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद के नामांकन कार्यक्रम से वापस आने के बाद कहा कि आज लालू प्रसाद को दलितों के प्रति जो प्रेम उमड़ा हैं मगर जब उनके 15 वर्षों के राज में सैकड़ों दलित गाजर-मूली की तरह काटे गए, तब वे कहां थे ? 1996 में बथानी टोला, 1997 में लक्ष्मणपुर बाथे, 1999 में शंकर बिगहा और 2000 में औरंगाबाद के मियांपुर में क्रमश: 22, 58, 22 और 35 दलितों का संहार किसके राज का कलंक हैं ? 
उन्होंने कहा कि बिहार में जब लालू और कांग्रेस का राज था तो पंचायत के एकल पदों मुखिया, प्रमुख, जिला परिषद अध्यक्ष और मेयर के लिए हुए चुनाव में दलितों को आरक्षण से वंचित कर दिया गया था। अब जब दलितों को सम्मान मिल रहा है तो लालू प्रसाद घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति बनना सुनिश्चित है। कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष केवल प्रतिकात्मक विरोध के लिए मीरा कुमार को आगे लाकर एक दलित की बेटी का अपमान कर रहा है। ऐसे में लालू प्रसाद सहित कांग्रेस को श्री कोविंद को समर्थन देने पर पुनर्विचार करना चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS