ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कोविंद को जदयू का समर्थन देने पर नीतीश पर जमकर बरसे रघुवंश
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 4:30:14 PM
कोविंद को जदयू का समर्थन देने पर नीतीश पर जमकर बरसे रघुवंश

पटना,  (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष डा. रघुवंश प्रसाद सिंह ने राष्ट्रपति पद के भाजपा प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को जदयू का समर्थन देने के निर्णय को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है।
उन्होंने कहा ​कि भाजपा के कांग्रेसमुक्त भारत के अभियान के जवाब में आरएसएस मुक्त भारत की बात करने वाले नीतीश संघी के मददगार बन गये हैं। जदयू ने भाजपा विरोधी दलों को एकजुट करने की मुहिम को झटका दिया है । विपक्ष का धर्म है सत्ता का विरोध करना पर ​नीतीश सत्ता के मददगार बन गये हैं।
डा. सिंह ने गुरुवार को यहां हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में कहा कि​ राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के एकतरफा सहिष्णु भाव में होने के कारण प्रदेश में महागठबंधन भी रहेगा और नीतीश की अगुआई में सरकार भी चलती रहेगी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन का भविष्य नीतीश कुमार पर टिका है। यदि वे पुन: भाजपा के साथ हो जायेंगे तब महागठबंधन कैसे रहेगा।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. सिंह ने कहा कि प्रदेश में सरकार है, कहीं शासन नहीं दिखता है। शासन का इकबाल खत्म हो गया प्रतीत होता है। शिक्षा व्यवस्था चौपट है। स्वास्थ्य महकमे की हालत खराब है । किसान-मजदूर परेशान हैं । उन्होंने कहा कि जब वह सच्चाई बताते हैं तब कहा जाता है कि सरकार के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि राजद भी सरकार में शामिल है। ऐसे में सरकार की कमजोरी बताना कहां से गलत है। मेरी बातों को आलोचना नहीं स्थितियों में सुधार के लिए सुझाव मानना चाहिए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS