ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू के दोनों बेटों के खिलाफ डीए का मुकदमा दर्ज कराये सरकार : मोदी
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 7:35:09 PM
लालू के दोनों बेटों के खिलाफ डीए का मुकदमा दर्ज कराये सरकार : मोदी

पटना, (हि.स) । राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद के दोनों बेटे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के​ खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने का मामला (डीए केस) दर्ज करने की मांग की है। 

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा है कि कालेधन और बेनामी सम्पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने वाले मुख्यमंत्री अवैध सम्पति का अम्बार खड़ा करने वाले अपने मंत्रियों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत क्यों नहीं जुटा रहे हैं ? मुख्यमंत्री बतायें कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी जीरो टाॅलरेंस की नीति का क्या हुआ ? क्या सरकार गिरने और कुर्सी जाने के डर से मुख्यमंत्री खुद कार्रवाई करने से बचते हुए चाहते हैं कि केन्द्र कार्रवाई करें ताकि सांप भी मर जाए और लाठी भी नहीं टूटे। 

मोदी ने शनिवार को यहां कहा कि मुख्यमंत्री उन्हें बतायें कि उनकी नाक के नीचे पिछले एक साल से 750 करोड़ के माॅल का अवैध निर्माण पर्यावरण अधिनियम की धज्जियां उड़ा कर होता रहा मगर उन्होंने उसके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत क्यों नहीं दिखाई ? एमएलए को-आॅपरेटिव के बाईलाॅज को ताख पर रख कर लालू प्रसाद ने करीब आधे दर्जन प्लाॅट हथिया लिया। 

को-आॅपरेटिव को भंग कर एक से अधिक प्लाॅट के आवंटियों के खिलाफ अब तक मुख्यमंत्री कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर सके हैं ? मोदी ने कहा कि बिना जरूरत के तेजस्वी यादव के माॅल की मिट्टी को पटना जू में खपाया गया और इसके जरिये लाखों की आय अर्जित की गई। मामला उजागर होने के ढाई महीने बाद भी कार्रवाई करने में मुख्यमंत्री के हाथ-पांव क्यों कांप रहे हैं ? 

स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने औरंगाबाद में अपने नाम से खरीदी गई करोड़ों की 45 डिसमिल जमीन कोघोषणापत्र में छुपा लिया, मुख्यमंत्री ने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? बिहार विषेष न्यायालय अधिनियम के तहत मुख्यमंत्री ने मंत्री तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के खिलाफ आय से अधिक सम्पति का मामला अब तक दर्ज क्यों नहीं किया है ?

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS