ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नीतीश में हिम्मत है तो अवैध बूचड़खानों को बंद कर दिखाएं: योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 8:15:41 PM
नीतीश में हिम्मत है तो अवैध बूचड़खानों को बंद कर दिखाएं: योगी आदित्यनाथ

- दरभंगा पहुंचे यूपी सीएम का किया गया भव्य स्वागत
- बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर बरसे, कहा- कैसे निबहेगी बेर व केर की बेमेल जोड़ी

पटना । देशवाणी न्यूज नेटवर्क


यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को दरभंगा में बिहार की महागठबंधन सरकार के खिलाफ जमकर बरसे। कहा कि यूपी में मेरी सरकार जैसे ही बनी, मैंने चौबीस घंटे के अंदर सभी अवैध बूचड़खानों को बंद करवा दिया। नीतीश कुमार हिम्मत है तो वो करके दिखाएं। यूपी सीएम ने कहा कि मोदी सरकार का तीन साल बेमिसाल रहा है। 2020 में बिहार में भी बीजेपी की सरकार बनेगी। योगी ने कहा कि पार्टी की ओर से पूछा गया कि आप सरकार के तीन साल पूरा होने पर कहां जाएगा। मैंने कहा कि मैं अपने पड़ोसी राज्य बिहार में जाऊंगा।
उन्होंने यह भी कहा कि मैं जब नीतीश और लालू की जोड़ी देखता हूं तो सोचता हूं कैसे बेर व केर की जोड़ी निबहेगी।
इसके पूर्व दरभंगा के राज मैदान में बीजेपी के नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। योगी को बीजेपी के नेताओं ने मिथिला के परंपरागत पाग, श़ॉल समेत मखाना का माला भेंट किया। मंच पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार समेत कई दिग्गज नेता मौजूद थे।
सीएम योगी ने कहा कि बिहार व यूपी के भावनात्मक रिश्ता को निभाने आया हूं। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्‍व में केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर मैं आज बिहार की धरती पर आकर खुद को गौरान्वित महसूस कर रहा हूं। हमें तब तक चैन से नहीं बैठना है जबतक बिहार विधानसभा में भाजपा की बहुमत नहीं होती है।
आप जानते हैं कि 2014 के पहले देश में किस तरह के हालात थे। आज किस तरह के हालात हैं, वह सब दिख रहा है। मोदी जी ने चुनाव से पहले ही कहा था कि हमारी सरकार इस देश के सभी लोगों के विकास का काम करेगी। युवाओं के लिए काम करेगी। यह पहली बार हो रहा है कि देश के अंदर किसानों के‍ लिए नीति बन रही है। महिलाओं के सम्‍मान के लिए नीति बन रही है। समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों को मुख्‍यधारा में लाने का काम किया जा रहा है।
एक समय था कि जब लोगों को एक हजार या पांच सौ के चेक मिलते थे तो वे उसे लेकर बैंक का चक्‍कर लगाते रहते थे लेकिन कोई उनकी नहीं सुनता था। आज सभी लोगों के बैंक खाते खुल गये हैं। बेटियों को सम्‍मान मिले। इसलिए पीएम मोदी ने सुकन्‍या योजना लागू किया है। केेंद्र सरकार जनता के हित के लिए कई तरह की योजनायें चला रही है लेकिन जिन राज्‍यों ने भाजपा की सरकार नहीं है, वहां लागू नहीं हुआ है।    
सीएम योगी नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि पूरे देश में आधी आबादी को न्‍याय दिलाने के लिए आवाज उठ रही है। लेकिन आप ने आजतक तीन तलाक पर आवाज क्‍यों नहीं उठाया। योगी ने आगे कहा कि भाजपा सरकार में मुस्लिम भी खुश हैं। वे कहते हैं कि जब से भाजपा सरकार आयी है, हमारी बेटी खुश है। अब वह आराम से कॉलेज और स्कूल आती जाती है। उसे किसी तरह का डर नहीं है। भाजपा सरकार में जाति, मजहब और धर्म से उठकर काम किया जा रहा है। कहा कि बिहार क्रांति की धरती है। यहां के लोग मेहनती है। कभी बिहार का नौजवान पूरे देश में प्रतिभाशाली माना जाता था। यहां के नौजवान हर जगह नेतृत्‍व करते दिखायी देते थे लेकिन अब वे पिछड़ रहे हैं।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS