ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मीडिया पर भड़के लालू, कहा- पीएम मोदी से सुपारी लिए हो, उसी की भाषा बोलते हो
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 6:38:39 PM
मीडिया पर भड़के लालू, कहा- पीएम मोदी से सुपारी लिए हो, उसी की भाषा बोलते हो

पटना । देशवाणी न्यूज नेटवर्क


राजद अध्यक्ष लालू यादव राष्ट्रपति उम्मीदवार पर फैसले के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई अहम बैठक में शामिल होने बुधवार को नई दिल्ली पहुंचे।
नई दिल्ली हवाई अड्डे पर पत्रकारों ने जब बेनामी संपत्ति और घोटालों के बारे में उनसे सवाल किया तो वो भड़क गए और पत्रकारों को डपट दिया। लालू ने गुस्से में मीडियाकर्मियों को भला-बुरा कहा। उन्होंने कहा कि तुमलोग पीएम मोदी से सुपारी लिए हो, उसी की भाषा बोलते हो।
जब लालू से पत्रकारों ने पूछा कि उदय लाल चौधरी से क्या संबंध है? गैंगस्टर शहाबुद्दीन से क्या संबंध है तो लालू ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हां, तिहाड़ जेल में बंद मोहम्मद शहाबुद्दीन से मेरी दोस्ती है।
लालू यादव से बेनामी संपत्ति और उसकी आयकर विभाग की जांच सहित छापेमारी से संबंधित सवाल किए गए तो लालू यादव का गुस्सा चरम पर पहुंच गया और हमेशा खुश होकर मीडिया के सवालों का जवाब देने वाले लालू यादव मीडियाकर्मियों पर भड़क गए।
बता दें कि लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। आयकर विभाग ने अब दिल्ली में स्थित उनकी कथित 'बेनामी संपत्तियां' कुर्क करने का आदेश दिया है। इन संपत्तियों की कीमत 50 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। बताया जाता है कि आयकर विभाग ने इन कथित बेनामी संपत्तियों का केस देख रही इकाई की जांच के बाद यह कदम उठाया है। इसके साथ ही विभाग ने बेनामी संपत्ति रोकथाम कानून के तहत बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके भाई-बहनों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।
लालू यादव के खिलाफ जांच तेज करते हुए आयकर विभाग ने इस मामले में दिल्ली और गुरुग्राम में 22 जगहों पर हाल ही में छापेमारी की थी। इन छापों के बाद आयकर विभाग की एक अलग इकाई इन संदिग्ध बेनामी संपत्तियों की जांच कर रही है। इन संपत्तियों की कीमत करीब 1000 करोड़ बताई जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS