ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आधी आबादी वॉलीवाल कप 2017 का आयोजन 16 जून से
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 6:08:07 PM
आधी आबादी वॉलीवाल कप 2017 का आयोजन 16 जून से

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

आधी आबादी फाउंडेशन स्‍पोटर्स में महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए आधी आबादी वॉलीवाल कप 2017 का आयोजन कर रही है, जिसकी शुरुआत 9 जून को नागपुर में हो चुकी है।  इसकी जानकारी आधी आबादी फाउंडेशन के सीइओ दिनेश कुमार सिंह ने पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान दी। उन्‍होंने बताया कि अब आधी आबादी वॉलीवाल कप में भाग ले रही टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप ए में चार और ग्रुप बी में चार टीमें शामिल हैं। इस टूर्नामेंट में ग्रुप ए का लीग मैच 9, 10 और 11 जून को नागपुर में संपन्‍न हो गया।
उन्‍होंने बताया कि अब ग्रुप बी के लीग मैच का आयोजन पटना में 16, 17 और 18 जून को किया गया है, जिसमें ग्रुप बी की बिहार चाइलेंजर्स, बंगाल टाइगरेस, दिल्‍ली पैंथर्स और यूपी थंडर्स का मुकाबला होगा। वहीं, इस टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच 20 जून को और फाइनल मैच 22 जून को पटना में खेला जाएगा। आधी आबादी वॉलीवाल कप 2017 के सभी मैचों का लाइव प्रसारण Neo Prime चैनल पर किया जा रहा है।  श्री सिंह ने बताया कि इसमें बिहार की भी कई लड़कियां पार्टिसिपेट कर रही हैं, जो नेशनल लेवल की खिलाड़ी हैं।
आधी आबादी वॉलीवाल कप 2017 के सेमीफाइनल और फाइनल मैच में पटना के विभिन्‍न गर्ल्‍स स्‍कूल और कॉलेजों में पढ़ने वाली स्‍टूडेंट को आई कार्ड या पास इश्‍यू किया जाएगा, जबकि सामान्‍य लोगों को मैच देखने के लिए टिकट लेना होगा, जो 100, 200, 350 और 500 रुपये के होंगे। उन्‍होंने बताया कि टिकट पी एंड एम मॉल स्थित फूड कोर्ट, बोरिंग रोड में दुग्‍धा, होटल मौर्या स्थित बॉलीवुड ट्रीट, मौर्या कांप्‍लेक्‍स की राजधानी पान स्‍टोर और कनक हुंडई, जगदेव पथ में उपलब्‍ध है। संवाददाता सम्‍मेलन में आधी आबादी फाउंडेशन के सीइओ दिनेश कुमार सिंह के साथ बिहार चाइलेंजर्स के अमरेंद्र सिंह व बोर्ड एडवाइजर रवि प्रताप, बंगाल टाइगरेस के सुब्रतो, दिल्‍ली पैंथर्स के अविनाश कुमार व राजेश श्रीवास्‍तवा और यूपी थंडर्स के राजेश शर्मा, मिसेज इंडिया वर्षा उपाध्‍याय ने भी प्रेस को संबोधित किया। इसके अलावा शल्‍य चिकित्‍सक डॉ अमूल्‍या सिंह‍,जाकिर हुसैन संस्‍थान के उत्तम कुमार सिंह, मीडिया प्रभारी रंजन सिन्‍हा, दिनेश कुमार सिंह्र ग्रुप बी के चारों टीमों की खिलाड़ी व कोच भी उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS