ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सांसद ने की बिहार के हिप –हॉप डांसर ग्रुप को 1 लाख की सहायता, जाएंगे अमेरिका
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 5:18:22 PM
सांसद ने की बिहार के हिप –हॉप डांसर ग्रुप को 1 लाख की सहायता, जाएंगे अमेरिका

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद श्री पप्‍पू यादव ने बुधवार को हिप –हॉप इंडियन चैंपियनशिप में बिहार को पहली बार ब्रॉन्‍ज मेडल दिलाने वाले हिप-हॉप डांस के कलाकारों को अमेरिका जाने के लिए एक लाख रुपए की आर्थिक मदद की। आयुष, रोहन, अश्विन, अंकित, सूरज और सर्वोत्तम की हिप – हॉप टीम अमेरिका के एरिजोना फिनोइस में आयोजित होने वाले हिप– हॉप चैंपियनशिप में भाग लेने आगामी पांच अगस्‍त को रवाना होगी। इससे पहले उन्‍हें वीजा व अन्‍य चीजों के लिए सांसद ने आर्थिक मदद दी।
इस दौरान सांसद श्री यादव ने  राज्‍य सरकार पर बिहार की प्रतिभा को अनदेखा करने का आरोप लगाते हुए कि बिहार के बच्‍चों में प्रतिभा की कमी नहीं है, मगर राज्‍य सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है। बिहार के बच्‍चे आज खेल से लेकर नृत्‍य तक में अपनी प्रतिभा से राज्‍य का नाम रौशन कर रहे हैं। अमेरिका से आए बुलावे पर हिप – हॉप चैंपियनशिप में जा रहे बिहार के बच्‍चों को हम बधाई और शुभकामना देते हैं कि वे अपनी प्रतिभा को खुद की मेहनत से वैश्विक पटल पर पेश करने का जुनून और जज्‍बा रखते हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS