ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दम है तो बिना गठबंधन चुनाव लड़े भाजपा व जदयू : पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 5:08:55 PM
दम है तो बिना गठबंधन चुनाव लड़े भाजपा व जदयू : पप्‍पू यादव

पत्रकारों से रूबरू होते सांसद पप्पू यादव

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा है‍ कि लालू यादव का परिवार संविधान और कानून से ऊपर है। लालू परिवार को आम आदमी की पीड़ा से कोई मतलब नहीं है। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि भाजपा और जदयू समय से पहले चुनाव कराने की बात कहकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। लोकतंत्र का मजाक बना रहे हैं। श्री यादव ने भाजपा और जदयू को बिना गठबंधन के चुनाव लड़ने की चुनौती दी। उन्‍होंने कहा कि अलग-अलग चुनाव लड़ने पर दोनों को जमीनी हकीकत समझ में आ जाएगी।
 संरक्षक श्री यादव ने पार्टी के संगठनात्‍मक बदलाव की चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री अखलाक अहमद को प्रदेश अध्‍यक्ष और राजीव कुमार को प्रदेश प्रधान महासचिव मनोनीत किया गया है। एजाज अहमद को राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव नियुक्‍त किया गया है। आनंद मधुकर को अभियान समिति का अध्‍यक्ष बनाया गया है। उन्‍होंने कहा कि 11 सदस्‍यीय राष्‍ट्रीय सलाहकार समिति का गठन किया गया है। राष्‍ट्रीय सलाहकार समिति में अजय कुमार बुलगानीन, रघुपति प्रसाद सिंह, एजाज अहमद, राघेवंद्र सिंह कुशवाहा, प्रेमंचद सिंह, अमरनाथ झा, फजील अहमद, ललित शर्मा, बीएन झा, मंजयलाल राय और राजेश रंजन पप्‍पू को सदस्‍य के रूप में शामिल किया गया है। सीतामढ़ी निवासी दिलीप यादव को युवा शक्ति का कार्यकारी प्रदेश अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया गया है।
श्री यादव ने कहा कि प्रदेश की पुरानी कार्यसमिति को भंग कर दिया है। नवनियुक्‍त प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद और प्रदेश प्रधान महासचिव राजीव कुमार जल्‍द ही प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करेंगे। जिला अध्‍यक्ष और जिला कार्यसमिति यथावत कार्य करती रहेगी। उन्‍होंने कहा कि पार्टी के संगठनात्‍मक विस्‍तार के लिए व्‍यापक स्‍तर पर अभियान चलाया जाएगा और बूथ स्‍तर पर संगठन खड़ा किया जाएगा। पत्रकार वार्ता में प्रेमचंद सिंह, अजय कुमार बुलगानीन, रघपुति प्रसाद सिंह, राघवेंद्र कुशवाहा, एजाज अहमद, राजीव कुमार, लवकुमार सिंह, प्रेमचंद सिंह आदि मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS