ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सांसद आरके सिन्हा ने दीघा-सोनपुर पुल का नाम जेपी सेतु करने के लिए नितिन गडकरी को दिया धन्यवाद
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 6:03:51 PM
सांसद आरके सिन्हा ने दीघा-सोनपुर पुल का नाम जेपी सेतु करने के लिए नितिन गडकरी को दिया धन्यवाद

पटना, (हि.स.)| वरिष्ठ भाजपा नेता सह राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने केन्द्रीय भूतल परिवहन एवं राष्ट्रीय राज्यमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को इस बात के लिए धन्यवाद दिया है कि उन्होंने गंगा नदी पर बने दीघा-सोनपुर पुल का नाम जेपी सेतु करने का निर्णय लेकर बिहार की जनता की इच्छा को पूरा किया । उल्लेखनीय है कि सांसद सिन्हा ने पिछले 10 मई को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा केंद्रीय मंत्री गडकरी जी को पुल का नामकरण लोकनायक जयप्रकाश नारायण के नाम पर करने का सुझाव दिया था। 

उन्होंने कहा कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण का गंगा और पटना के साथ मृत्यु तक गहरा सम्बन्ध रहा था। उनका जन्म भी गंगा के किनारे ही हुआ था और उनकी अंतिम यात्रा भी गंगा के तट पर ही समाप्त हुई थी । उल्लेखनीय है कि रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इस पुल का उद्घाटन जेपी सेतु के रूप में होने जा रहा है । इसके लिए फैसला लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनभावना के साथ-साथ जेपी के लगाव का भी सम्मान किया है। इसलिए वे भी साधुवाद के पात्र हैं।

दीघा से बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया, बांकीपुर से विधायक नितिन नवीन और कुम्हरार से विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने भी सांसद आरकेसिन्हा की भावनाओं पर सहमति जताते हुए केंद्रीय मंत्री गडकरी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS