ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छात्र संगठनों ने किया बिहार बंद, कई जगहों पर किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2017 1:11:44 PM
छात्र संगठनों ने किया बिहार बंद, कई जगहों पर किया प्रदर्शन

पटना,  (हि.स.)। बिहार बोर्ड के इंटर रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर आइसा और इनौस का गुरुवार को बिहार बंद रहा। इस दौरान छात्र संगठनों ने कई जगहों पर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और ट्रेनों को रोका। इससे आवागमन बाधित हुआ। 

 
पटना के कारगिल चौक से छात्रों ने जुलूस निकाला। छात्र संगठनों ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। पटना के गांधी मैदान स्थित मौर्या होटल के पास सुबह छात्रों ने हंगामा किया और बोर्ड के खिलाफ नारे लगाये। इस दौरान वहां बड़ी मात्रा में पुलिस बल तैनात किए गए थे। 
सूत्रों के अनुसार आरा स्टेशन में छात्रों ने ट्रेन को रोक दिया है। छात्र संगठनों ने नवादा में सड़क को जाम कर दिया और आगजनी कर प्रदर्शन किया। जाम के कारण सड़कों के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। बंद के कारण यात्रियों और आम आदमी को काफी परेशानी हुई। लखीसराय में भी छात्रों ने सड़क को जाम कर दिया। 
बता दें कि इंटर रिजल्ट में आठ लाख से अधिक छात्र फेल हो गए हैं। जिसके कारण पिछले आठ दिनों से रोज छात्रों का पटना में बोर्ड ऑफिस के पास धरना-प्रदर्शन चल रहा है। छात्र फिर से कॉपी जांच की मांग कर रहे हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS