ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजयुमो ने उत्तर पुस्तिकाओं की दोबारा जांच की मांग की
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2017 5:18:12 PM
भाजयुमो ने उत्तर पुस्तिकाओं की दोबारा जांच की मांग की

पटना,  (हि.स.)। बिहार इंटरमीडिएट परीक्षफल में हुई गड़बड़ी के मामले में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक नितिन नवीन के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को राज्यपाल से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से छात्रहित में बिहार की सरकार पर दबाव बनाकर कॉपियोें की दोबारा जांच की मांग की।
पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन, प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक मिथिलेश तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष और सांसद डॉ. संजय जयसवाल, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह शामिल थे।

बिहार इंटरमीडिएट परीक्षाफल में हुई गड़बड़ी से राज्यपाल को अवगत कराते हुए उन्होंने कहा कि इंटरमीडिएट परीक्षा में शामिल सभी विद्यार्थियों की उत्तर पुस्तिकाओं की जांच जिला स्तर पर केन्द्र बनाकर एक माह के अंदर कराई जाये ।
साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने निःशुल्क फार्म भरवाकर कंपार्टमेंटल परीक्षा की तिथि जल्द घोषित किये जाने, इम्प्रूवमेंट परीक्षा का परिणाम जल्द घोषित करने, परीक्षाफल के दोषी अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने के साथ-साथ पूरे घटना की न्यायिक जांच की मांग की। पूरे प्रकरण के दोषी बिहार के शिक्षा मंत्री को बर्खास्त करने की बात भी रखी।

भाजयुमो अध्यक्ष नितिन नवीन ने बताया कि राज्य के छात्रहित में भाजयुमो द्वारा हेल्पलाइन नम्बर 1800- 2004151 जारी किया गया है। इस नम्बर पर इंटरमीडिएट की परीक्षा में असफल छात्र अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं।
बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा जारी क्षेत्रीय कार्यालय के बाहर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता छात्र सहायता केन्द्र के माध्यम से छात्रों को सहयोग करेंगे। 3 जून को सभी जिलों के जिला पदाधिकारी को भाजयुमो कार्यकर्ता ज्ञापन सौंपेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS