ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महमुदाबाद में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2017 5:14:05 PM
महमुदाबाद में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

पटना,  (हि.स.)। नालंदा-पटना जिला के बिंद थाना स्थित महमुदाबाद गांव में शुक्रवार को करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोग झुलस गये, जबकि एक की मौत बाढ़ (पटना) अस्पताल में इलाज के लिए ले जाने के दौरान हो गयी। वहीं, दो की स्थिति सामान्य बताई जाती है।
इस घटना में नाम भूषण महतो (36 वर्ष) की मौत हो गई । वहीं, घायल रुस्तम महतो (32 वर्ष) और धर्मराज कुमार (6 वर्ष) का इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह भूषण महतो अपने पुराने घर का पुननिर्माण के लिए दीवार तोड़ रहे थे। इस दौरान घर के पास ही बिजली पोल में लगाये गये अर्थ वायर से संपर्क होने पर उन्हें करंट लग गया। इस हादसे में पास से गुजर रहे धर्मराज कुमार भी करंट की चपेट में आ गया। वहीं, चचेरे भाई और भतीजे को बचाने गये रुस्तम कुमार को भी करंट लग गया।

ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारी को घटना की सूचना दी। उसके बाद पावर सब स्टेशन से बिजली काटी गयी। परिजन गंभीर रूप से घायल दोनों चचेरे भाइयों और भतीजे को पास के बाढ़ (पटना) अस्पताल ले गये जहांं इलाज के दौरान भूषण महतो की मौत हो गयी। रुस्तम और धर्मराज का इलाज चल रहा है, लेकिन दोनों की स्थिति गंभीर बतायी जाती है। उधर, घटना की खबर से गांव में अफरा-तफरी मच गयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS