ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अकालतख्त एक्सप्रेस पर उपद्रवियों ने की रोड़ेबाजी, कोच अटेंडेंट को पीटा
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2017 5:55:13 PM
अकालतख्त एक्सप्रेस पर उपद्रवियों ने की रोड़ेबाजी, कोच अटेंडेंट को पीटा

पटना ।  देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बख्तियारपुर के चम्पापुर हाल्ट पर अमृतसर से कोलकाता जा रही अकालतख्त एक्सप्रेस को असामाजिक तत्वों ने चेन पुलिंग कर रोक दिया। जब यात्रियों ने इसका विरोध किया तो इन्होंने  ट्रेन पर रोड़ेबाजी कर दी। वहीं ट्रेन के अटेंडेंट के साथ मारपीट भी की। चार कोच अटेंडेंट बुरी तरह घायल हो गये।
ट्रेन के मोकामा स्टेशन पहुंचने पर घायल रेलकर्मियों का बयान लेते हुए उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। मारपीट और रोड़ेबाजी में घायल हुए चार कोच अटेंडेंट को मोकामा स्टेशन पर फस्ट एड दिया गया।बताया जाता है कि चेन पुलिंग को ठीक करने के लिए रेलकर्मी जब चंपापुर हॉल्ट पर उतरे तो वहां पर एकजुट उपद्रवियों ने रेलकर्मियों पर हमला बोल दिया और फिर ट्रेन पर पथराव भी किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS