ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
असहिष्णुता, अराजकता व अलगाववाद के साये में गुजरे मोदी के तीन साल : राजीव
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 6:11:35 PM
असहिष्णुता, अराजकता व अलगाववाद के साये में गुजरे मोदी के तीन साल : राजीव

पटना,  (हि.स.)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने केन्द्र की मोदी सरकार पर तंज कसते कहा है कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एनडीए सरकार के तीन साल देश के लिए असहिष्णुता, अराजकता, अलगाववाद के साल की तरह गुजरे। पूरा देश भय, असुरक्षा और अविश्वास से भर गया है। देशभर में गरीबों, अल्पसंख्यकों, दलितों और पिछड़ों को कभी गाय, कभी धर्म तो कभी जाति के नाम पर न केवल सताया जा रहा है बल्कि उन्हें मौत के घाट भी उतारा जा है। केंद्र और विभिन्न राज्यों की भाजपा सरकारों का व्यवहार अलगाववादियों, आततायियों और हिंसा करने वालों के पक्ष में दिखाई पड़ता है। आजादी के बाद का यह सबसे कठिन दौर है, जब वैचारिक स्वतंत्रता और नागरिक सुरक्षा के साथ ही देश की धर्मनिरपेक्ष और समाजवादी पहचान भी खतरे में पड़ गई है।
जदयू प्रवक्ता ने कहा कि मोदी के राज में लव जिहाद, एंटी रोमियो स्क्वायड, गोरक्षा, छद्म राष्ट्रवाद आदि के नाम पर प्रेम, सौहार्द्र और सामाजिक समरसता को समाप्त करने की साजिश की जा रही है , बुद्धि-विचार पर पहरे बैठाए जा रहे हैं, इतिहास और सांस्कृतिक विरासतों से छेड़छाड़ हो रही है।
वैज्ञानिक सोच पर पाशविकता और पोंगापंथी हावी हो रही है। मोदी जी के शासन के तीन सालों में ही पूरा देश इससे निकलने के लिए छटपटा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS