ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
परवीन अमानुल्लाह ने गिरती स्वास्थ्य व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 5:54:26 PM
परवीन अमानुल्लाह ने गिरती स्वास्थ्य व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की

पटना,  (हि.स.)। पूर्व समाज कल्याण मंत्री परवीन अमानुल्लाह ने बिहार के गिरती स्वास्थ्य व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की है। जूनियर डॉक्टरों के हड़ताल पर जाने से 12 व्यक्तियों की मौत होने पर कहा है कि स्वास्थ्य सेवा में अव्यवस्था के चलते 12 लोगों की जान जाने के बाद उसको सुदृढ़ करने की प्रबल आवश्यक्ता पर आप क्यों चुप्पी साधे हुए है।
उन्होंने कहा कि अपने राज्य में भ्रष्टाचार और धड़ल्ले से अर्जित की जा रही अवैध सम्पत्ति पर भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा है कि बिहार में शराबबंदी कानून दम तोड़ रही है । बिहार सरकार को इसे प्रभावकारी ढंग से लागू करना चाहिए न कि शराब बंदी सिर्फ मात्र नाम के लिए रह जाए। परवीन अमानुल्लाह ने कहा कि मुझे लगता है कि बिहार रोज जल रहा है और नीतीश जी बांसुरी बजाने में मशगूल हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बिहार की जनता से इस सरकार का कोई लेना देना नहीं रह गया है। 12 व्यक्तियों के जान जाने पर परवीन अमानुलल्लाह ने बिहार सरकार से मांग की है कि इस षडयंत्र में शामिल लोंगो के ऊपर अविलंब कठोर कार्रवाई हो।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS