ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कहां गया 56 इंच का सीना, आज भी सीमा पर शहीद हो रहे नौजवान : सतीश कुमार
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 5:18:07 PM
कहां गया 56 इंच का सीना, आज भी सीमा पर शहीद हो रहे नौजवान : सतीश कुमार

- जलोपा के मिलन समारोह में जमकर गरजे राष्ट्रीय अध्यक्ष, कहा- नवंबर में होगी
पार्टी की होगी महारैली 


पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

जनतांत्रिक लोकहित पार्टी (जलोपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह पूर्व विधायक सतीश कुमार ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने तीन सालों में जनता से सिर्फ वादाखिलाफी ही की है। चुनाव के दौरान उन्‍होंने दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कही। मगर रोजगार मिलना तो दूर, लोगों को अपनी नौकरी से ही हाथ धोना पड़ रह है। 56 इंच का सीना दिखाकर पाकिस्‍तान को मुंहतोड़ जवाब देने का वादा किया, मगर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। आज भी सीमा पर देश के नौजवान शहीद हो रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश के युवाओं को छद्म राष्‍ट्रभक्ति के नाम पर उलझा कर मुख्‍य समस्‍या से ध्‍यान भटकाने का काम किया है।   
इससे पहले आज जनतांत्रिक लोकहित पार्टी का मिलन समारोह गुरुवार को पटना के रविंद्र भवन में संपन्‍न हुआ, जिसमें शिक्षा जगत की चर्चित समाजसेवी डॉ स्मिता शर्मा के साथ सैकड़ों लोगों ने केंद्र व राज्‍य सरकार के नारी सशक्तिकरण के छलावे के खिलाफ जलोपा की सदस्‍यता ग्रहण की। कार्यक्रम की अध्‍यक्षता कर रहे पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष श्री अनिल कुमार ने सबका स्‍वागत करते हुए कहा कि नारी शक्ति का प्रतीक वट सावित्री उत्‍सव के दिन डॉ स्मिता शर्मा ने जलोपा के अविस्‍मरणीय ऐतिहासिक क्षण है। आज नारी सशक्तिकरण शरबाबंदी, दहेजबंदी, लव जेहाद, तीन तलाक जैसे मुद्दों के गिरफ्त में है।
श्री कुमार ने कहा केंद्र और राज्‍य सरकार महिलाओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है। उनकी शिक्षा, रोजगार एवं अवसर में लैंगिक समानता के असल मुद्दे राजनीति के पटल से गायब होते जा रहे हैं। श्री कुमार ने कहा कि जलोपा इसी के विरोध में संघर्ष का नाम है। पार्टी केंद्र और राज्‍य सरकार की नौटंकी के खिलाफ आगामी नवंबर महीने में पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में महारैली आयोजित करेगी और पूरे देश में एक नया विकल्‍प देगी। वहीं, आज जलोपा में अशोक शाह, मो राशिद शमीम, रविरंजन, कल्‍पना कुमारी, युवा नेता आदित्‍य कुमार प्रमुख थे। मिलन समारोह को पार्टी के प्रदेश उपाध्‍यक्ष अमरेंद्र सिंह, रंजीत प्रसाद कुशवाहा, संजय कुंदन और अरूण कुमार सिंह आदि ने संबोधित किया।          

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS