ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुंगेर नगर निगम के एक वार्ड में विशेष चुनाव 4 जून को
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2017 4:39:45 PM
मुंगेर नगर निगम के एक वार्ड में विशेष चुनाव 4 जून को

पटना, (हि.स.)। राज्य निर्वाचन आयोग ने बुधवार को पटना हाईकोर्ट के आदेश पर मुंगेर नगर निगम के वार्ड संख्या-32 के वार्ड पार्षद के लिए विशेष चुनाव चार जून को कराने का आदेश दिया है। वार्ड की प्रत्याशी रूमा राज का नामांकन आठ मई को निर्वाची पदाधिकारी द्वारा रद्द किये जाने के खिलाफ दायर याचिका पर हाईकोर्ट ने 19 मई को ही वार्ड संख्या-32 के लिए चुनाव कराने का आदेश दिया था। परंतु मामला कोर्ट में विचाराधीन होने के कारण 21 मई को निगम के वार्ड संख्या-32 का चुनाव नहीं कराया गया। 23 मई को अन्य 44 वार्डों के नतीजे की घेाषणा हो गई है। इनमें दो वार्ड के प्रत्याशी निर्विरोध चुने गये है। 

आयोग के सचिव दुर्गेश नंदन ने बुधवार को मुंगेर के डीएम भेजे निर्देश में कहा कि चार जून को मुंगेर नगर निगम के वार्ड-32 के वार्ड प्रत्याशी का चुनाव हेतु अन्य प्रत्याशियों को सूचित करने के साथ मतदाताओें के बीच प्रचार-प्रसार होना चाहिए। उसी दिन सबेरे सात बजे से दोपहर बाद चार बजे तक मतदान के बाद पांच बजे से मतगणना कराकर विधिवत परिणाम की घोषणा करे। आयोग पर्यवेक्षक की नियुक्ति करेगा। मालूम हो कि चार जून को ही पटना नगर निगम और कटिहार के बारसोई नगर पंचायत के लिए चुनाव होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS