ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पीएमसीएच के जूनियर डॉक्टरों ने किया कार्य बहिष्कार
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2017 3:00:05 PM
पीएमसीएच के जूनियर डॉक्टरों ने किया कार्य बहिष्कार

पटना, (हि.स.)। पीएमसीएच के जूनियर डॉक्टरों के कार्य बहिष्कार से बुधवार को पीएमसीएच में भर्ती कई मरीजों का इलाज रुक गया और मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, दलाल मरीजों को लगातार अपने चंगुल में फंसाकर कॉलेज के आसपास के निजी क्लिनिकों में भर्ती कराने लगे रहे। इस कारण अस्पताल में स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। मरीजों के अनुसार सुबह से किसी भी वार्ड में इनका हाल चाल जानने कोई नहीं पहुंचा है। इस दौरान अस्पताल में बाहर से आने वाले मरीजों को काफी परेशानी हुई। जूनियर डॉक्टरों के कार्य बहिष्कार से अस्पताल में आपातकालीन और ओपीडी सेवा पूरी तरह प्रभावित हुआ है।

गौरतलब है कि मंगलवार को मेडिकल कॉलेज के छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में पीएमसीएच के जूनियर डॉक्टरों ने कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया और बुधवार को 24 घंटे का कार्य बहिष्कार करने की घोषणा की थी। 

जूनियर डॉक्टरों का आरोप है कि पुलिस ने साक्षात्कार के दौरान मेडिकल छात्रों पर जमकर लाठियां भांजी। घटना में कई छात्र घायल हो गये हैं। जूनियर डॉक्टरों की मांग है कि अगर निर्दोष छात्रों से एफआइआर वापस नहीं लिया जाता और दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं होती वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जायेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS