ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार नगर निकाय चुनाव परिणाम के साथ कई जिलों में हिंसक हुए लोग
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2017 4:30:58 PM
बिहार नगर निकाय चुनाव परिणाम के साथ कई जिलों में हिंसक हुए लोग

पटना,  (हि.स.)। बिहार नगर निकाय के पहले चरण में हुए चुनाव की मतगणना राजधानी के विभिन्न जिलों में मंगलवार सुबह आठ बजे से जारी है। इसके साथ ही कुछ जिलों के परिणाम आने भी शुरू हो गये हैं। गौरतलब है कि पहले चरण में 100 नगर निकाय में 21 मई को मतदान कराया गया था, इन्हीं सीटों पर हुए चुनाव के लिए मंगलवार को मतगणना की जा रही है। 
बिहार में नगर निकाय चुनाव परिणाम आने के साथ ही प्रत्याशियों ने आपसी रंजिश भी साधना शुरू कर दिया है। सीवान में एक हारे प्रत्याशी ने विजेता प्रत्याशी पर गोली चला दी। इस घटना में तीन लोग घायल हो गये। वहीं, मुजफ्फरपुर में एक प्रत्याशी की कार को आग के हवाले कर दिया गया। 
नालंदा में दो गुटों में झड़प होने की सूचना है, यहां जमकर लाठियां चली है। वहीं, जमुई के नगर थाना के राजानगर में प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गये जिसमें दो लोग घायल हो गये। सिमरी नगर पंचायत में लोगों ने एसडीओ पर धांधली का आरोप लगाते हुए सिमरी-बख्तियारपुर के शर्मा चौक पर सड़क जाम कर दिया। औरंगाबाद के एक मतगणना केंद्र पर पुलिस तथा पब्लिक के बीच झड़प होने की खबर है। मतगणना केंद्र पर मौजूद लोगों ने पत्थरबाजी की जिन्हें नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजी। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया। आरा में भी मतगणना हॉल में हंगामा होने की खबर है। यहां वार्ड नंबर 15 में दो प्रत्याशी आपस में ही भिड़ गये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS