ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पाकुड़
पुलिस ने मानव तस्करों से छह को मुक्त कराया
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 5:25:26 PM
पुलिस ने मानव तस्करों से छह को मुक्त कराया

पाकुड़, (हि.स.)। जिले की अमड़ापाड़ा पुलिस ने मानव तस्करी कर ले जाए जा रहे छह लोगों को मुक्त कराया है। इनमें से चार नाबालिग बच्चे भी हैं। मौके से पुलिस ने दो मानव तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। यह जानकारी गुरुवार को एसडीपीओ श्रवण कुमार ने पाकुड़ नगर थाना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी। उन्होंने बताया कि एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के फतेहपुर चौक पर मानव तस्कर दो युवकों सहित चार नाबालिग लड़कों को बहला फुसला कर राज्य से बाहर ले जाने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी वीरेन्द्र पांडेय सदल बल मौके पर धावा बोल कर सभी को मुक्त कराया। साथ ही मौके पर गिरफ्तार दो मानव तस्करों में से एक महदूल शेख पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के चकसापुर का निवासी है जबकि दूसरा सोम हांसदा दुमका जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र के अमरपुर का। एसडीपीओ श्रवण कुमार ने बताया कि ये लोग मुक्त कराए गए छहों लोगों को काम दिलाने के बहाने उड़ीसा ले जा रहे थे।
मुक्त कराए गए लोगों में से दो बालिग क्रमशः आसमान देहरी (22) तथा चमन देहरी (20)के अलावा सुखलाल तुरी (15), जोयलेन सोरेन (12), रामजीत सोरेन (14) और श्रीनाथ सोरेन (16) सभी दुमका जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र के आमझारी और गरियापानी के रहने वाले हैं। उल्लेखनीय है कि कोई पंद्रह दिनों पूर्व भी जिले की लिट्टीपाड़ा पुलिस ने भी दो मानव तस्करों को गिरफ्तार कर उनके चंगुल से तीन नाबालिग पहाड़िया लड़कियों को मुक्त कराया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS