ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सरकारी स्कूल की स्थिति देख सकते में एसपी
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 1:49:16 PM
सरकारी स्कूल की स्थिति देख सकते में एसपी

पाकुड़, (हि.स.)। मिशन पाकुर के तहत सफाई अभियान के दौरान शहर के बीचो-बीच स्थित आदर्श बिल्टु मध्य विद्यालय से उठते धुएं के गुबार को देख एसपी शैलेंद्र कुमार वर्णवाल, डीडीसी अजीत शंकर, डीएफओ रजनीश कुमार समेत सभी लोग अंदर पहुंचे तो वहां का नजारा देख सकते में पड़ गए। देखा कि मिड डे मील बनाने वाले चूल्हे से जलते कोयले का धुआं उठ रहा है और बच्चे उसी के बीच प्रार्थना कर रहे हैं।

इस घुटन भरे माहौल में जहां पांच मिनट भी खड़ा रहना मुश्किल हो वहां देश के बच्चों का भविष्य क्या होगा? एसपी वर्णवाल ने तुरंत स्कूल के प्राचार्य को कोयले की जगह कुकिंग गैस पर मिड-डे मील बनाने का निर्देश दिया। साथ ही डीएसई राजाराम साह को अविलंब इसकी व्यवस्था करने को कहा। वे इतने पर भी नहीं रूके वहीं से फोन कर विभागीय उच्चाधिकारियों को जानकारी देते हुए इस दिशा में अविलंब कार्रवाई करने का भी आग्रह किया। साथ ही कहा कि मैं आगे भी इसी तरह जिले के स्कूलों का औचक निरीक्षण कर जिला प्रशासन सहित विभागीय उच्चाधिकारियों को अवगत कराता रहूंगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS