ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
कपन जेसीस देश की अग्रणी व बेहतर संस्था: गगन थापा
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2017 10:50:07 AM
कपन जेसीस देश की अग्रणी व बेहतर संस्था: गगन थापा

काठमांडू । नेपाल के स्वास्थ्य मंत्री गगन थापा ने कहा है कि कपन जेसीस क्लब युवाओं के बीच सकारात्मक परिवर्तन के क्षेत्र में बेहतर काम कर रहा है। यह देश की अग्रणी संस्था है। इसके कामकाज काफी तारीफ करने वाले हैं।  मैं इसके बेहतर भविष्य की कामना करता हूं। क्लब के पास बड़ा दर्शन है और इसके माध्यम से युवाओं के भविष्य को नया आकार दिया जा रहा है। वे बुधवार को शहर के जोसेफ हाई स्कूल में क्लब के छठा स्थापना दिवस समारोह में बोल रहे थे। 

उन्होंने कहा कि अपने स्थापना काल से ही कपन जेसीस युवा वर्ग में बेहतर सोच विकसित कर रहा है। क्लब के सभी सदस्य सामाजिक विकास में काफी तत्पर रहते हैं। यह बड़ी और अच्छी बात है। इस मौके पर बेहतर काम करने के लिए क्लब की कोषाध्यक्ष रोजिना जंगम समेत कई सदस्यों को मेडल देकर सम्मानित किया गया। समारोह में क्लब के अध्यक्ष मनोज अधिकारी समेत सभी सदस्य मौजूद थे।  

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS