ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
नेपाली कांग्रेस ने एनए चुनाव में मधेशी पार्टियों से किया गठबंधन
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2018 8:29:46 PM
नेपाली कांग्रेस ने एनए चुनाव में मधेशी पार्टियों से किया गठबंधन

काठमांडू, (हि.स.)। नेपाल में होने वाले नेशनल असेंबली (एनए) के चुनावों के लिए प्रांत संख्या दो में मधेशी पार्टियों राष्ट्रीय जना पार्टी -नेपाल और फेडरल सोशलिस्ट फोरम-नेपाल के साथ गठबंधन किया है।

 
समझौते के तहत तीनों पार्टियां प्रांत संख्या दो में सापेक्षिक रूप से दो-दो उम्मीदवार खड़ा करेंगी। नेपाली कांग्रेस के प्रवक्ता विश्व प्रकाश शर्मा ने कहा कि पार्टी ने जितेंद्र नारायण देव और मुक्ता कुमारी यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसी तरह प्रांत संख्या एक में रमेश जंग रायमाझी, सरिता प्रसेन और बीना बीके को अपना प्रत्याशी बनाया है।
 
प्रवक्ता ने कहा कि प्रांत संख्या तीन में न्याय शक्ति पार्टी और बिबेकशील पार्टी नेपाली कांग्रेस का समर्थन करेगी। नेपाली कांग्रेस ने सभी सात प्रांतों के लिए अपने उम्मीदवारों का चयन मंगलवार को कर लिया। नेशनल असेंबली का चुनाव 7 फरवरी को होगा।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS