ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
नेपाल के पुलिस महकमे में भारी फेरबदल, 20 डीआईजी का तबादला
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2017 9:52:03 PM
नेपाल के पुलिस महकमे में भारी फेरबदल, 20 डीआईजी का तबादला

काठमांडू । विनय सिंह

 
नेपाल में स्थानीय निकाय चुनाव कराने के सरकार के फैसले के बाद अब पुलिस व नागरिक प्रशासन में बड़े पैमाने पर तबादले का दौर शुरू हो गया है। प्रचंड सरकार ने बुधवार को 20 डीआईजी का तबादला किया। इनमें तेज तर्रार डीआईजी नरेंद्र कुमार सिंह भी शामिल हैं। सरकार ने 14 मई को देश में स्थानीय चुनाव कराने का प्रस्ताव चुनाव आयोग को भेजा है।
 
इसका मधेसी दल काफी विरोध कर रहे हैं। पूरे मधेस में आंदोलन तेज हो गया है। जुलूस, प्रदर्शन, तोड़फोड़ व आगजनी शुरू है। बुधवार को पूरा मधेस बंद था। ये दल बिना संविधान संशोधन विधेयक लागू किए चुनाव कराने का विरोध कर रहे हैं। लेकिन तबादलों का दौर शुरू होने से ऐसा लगता है कि सरकार अब चुनाव की तैयारी में जुट गई है। आचार संहिता लागू होने के पहले हर स्तर पर तबादला करने की तैयारी हो रही है। आने वाले दिनों में कुछ और तबादले के कयास लगाए जा रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS