ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
दो पुलिस अफसरों समेत दस लोगों को घायल करने वाले बाघ को पुलिस ने मार गिराया
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2017 8:17:53 PM
दो पुलिस अफसरों समेत दस लोगों को घायल करने वाले बाघ को पुलिस ने मार गिराया

वीरगंज। विजय कुशवाहा

शहर से कोई 25 किलोमीटर दूर ार्सा जिले के लखनपुर में बाघ के हमले में दो पुलिस अफसरों समेत दस लोग घायल हो गए। बाद में नेपाल पुलिस ने गोली से बाघ मारा गिराया। उसे वीरगंज के वन कार्यालय में लाया गया है। घटना मंगलवार दोपहर की बतायी जा रही है। 
पुलिस ने बताया कि लखनपुर में अचानक बाघ को देखकर लोग हल्ला मचाने लगे। इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच बाघ ने लोगों पर हमला बोल दिया। इसमें नेपाल पुलिस के इंस्पेक्टर चक्र बहादुर साह व सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार झा समेत मोतीलाल यादव, तूफान पटेल, आशमन पटेल, दुखी पटेल, महेंद्र पटेल, रघुवीर साह, लक्ष्मण पटेल व महेंद्र सहनी घायल हो गए। इनमें इंस्पेक्टर चक्र बहादुर साह, मोतीलाल यादव और महेंद्र सहनी की हालत गंभीर है।
 
तीनों को बेहतर इलाज के लिए काठमांडू ले जाया गया है। घटना के दौरान लोगों ने फौरन इसकी सूचना वन विभाग व पुलिस को दी । तत्काल दोनों पुलिस अधिकारी  वहां पहुंचे और बाघ को नियंत्रण में करने की कोशिश करने लगे। इसी बीच, बाघ ने दोनों पर हमला कर दिया। बाद में हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को गोली चलानी पड़ी, जिससे उसकी मौत हो गई। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS