ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
33 किलो सोना जब्ती मामले में नेपाल के एसएसपी श्याम खत्री गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2017 7:30:50 PM
33 किलो सोना जब्ती मामले में नेपाल के एसएसपी श्याम खत्री गिरफ्तार

काठमांडू। विनय सिंह
सेंट्रल इनवेस्टीगेशन ब्यूरो (सीआईबी) ने रविवार को नेपाल पुलिस में एसएसपी पद पर तैनात श्याम खत्री को गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी पिछले दिनों त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तस्करी के 33 किलो सोना जब्ती मामले में की गई। सीआईबी की जांच में एसएसपी की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। सीआईबी श्री खत्री के निलंबन के लिए पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखने की तैयारी में जुट गया है। सीआईबी का कहना है कि सोना जब्ती के दिन श्री खत्री हवाई अड्डे पर सुरक्षा में तैनात थे। मालूम हो कि पिछले 5 जनवरी को त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 33 किलो तस्करी के सोना के साथ गोपाल बहादुर शाही को गिरफ्तार किया गया था।
सीआईबी सूत्रों के अनुसार, 18 जनवरी को नेपाल पुलिस ने इस मामले में श्री खत्री को सम्मन किया था। इसमें उनसे कई सवाल किए गए थे। इस मामले में कस्टम विभाग अपने छह अफसरों को पहले ही सस्पेंड कर चुका है। सोना जब्ती के समय हवाई अड्डे पर कस्टम विभाग के 29 अफसर तैनात थे। 14 जनवरी को इनमें 9 अफसरों को वहां से हटा दिया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS