ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
भारत सरकार ने नेपाल को दिए 30 एंबुलेंस व छह बसें उपहार में
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 12:37:13 PM
भारत सरकार ने नेपाल को दिए 30 एंबुलेंस व छह बसें उपहार में

काठमांडू, (हि.स.)। भारत सरकार ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नेपाल के धार्मिक संगठनों और शैक्षणिक संस्थानों को 30 एंबुलेंस और छह बसें उपहार के रूप में दी हैं। 

स्थानीय टीवी चैनल के अनुसार, नेपाल में भारतीय राजदूत मंजीव सिंह पूरी ने सभी संगठनों के प्रतिनिधियों को चाभियां सौंपी।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर काठमांडू में एक कार्यक्रम आयोदित किया गया था। भारतीय राजदूत मंजीव पुरी ने राष्ट्र ध्वज फहराने के बाद भारत के राष्ट्रपति का संदेश पढ़ा, जिसमें पिछले 70 सालों की भारत की उपलब्धियां बताई गईं थी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS